हरभजन सिंह ने BCCI सेलेक्टर्स पर उठाए सवाल, साथी खिलाड़ी का नाम शामिल न होने से हैं नाराज

हरभजन सिंह ने ट्वीट करके दी जानकारी
हरभजन सिंह ने ट्वीट करके दी जानकारी

बीसीसीआई (BCCI) ने ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए टीम का ऐलान किया है जिसमें मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के सूर्य़ कुमार यादव का नाम नहीं है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 3:34 PM IST
  • Share this:
 vनई दिल्ली. बीसीसीआई (BCCI) ने सोमवार को भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए टीम का ऐलान किया. टीम में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नाम की गैरमौजूदगी के कारण फैंस काफी हैरान हुए और यह चर्चा का मुद्दा बना रहा. हालांकि भारतीय स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को किसी ओर ही नाम की गैरमौजूदगी से हैरान हुई. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने ट्विटर पर टीम सेलेक्शन पर फिर से सवाल किया.

सूर्य कुमार का नाम शामिल न होने से नाराज हरभजन सिंह
हरभजन सिंह हैरान थे कि मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव को फिर से टीम में जगह नहीं मिली है. हरभजन सिंह ने ट्वीट किया, 'मुझे नहीं पता कि सूर्य कुमार यादव को खुद को टीम इंडिया का हिस्सा बनाने के लिए और क्या करना होगा. वह आईपीएल और रणजी में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग नियम हैं शायद बीसीसीआई. मैं सेलेक्टर्स से चाहूंगा कि वह एक बार उनके रिकॉर्ड देखें.'





शानदार हैं सूर्य कुमार के रिकॉर्ड
आईपीएल 2020 में 11 मैच खेलकर अबतक यादव ने 283 रन बनाए हैं हैं वहीं 2019 के आईपीएल में उनके बल्ले से 424 रन निकले थे. 2018 से लेकर 2020 आईपीएल तक कुल मिलाकर सूर्यकुमार ने 1219 रन अबतक बनाए हैं, छोटे फरॉर्मेट में शानदार परफॉर्मेंस के बाद भी ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए उऩका चयन नहीं किया गया है. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम को तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के अलावा इतने ही मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला और चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेलनी है. यह दौरा 27 नवंबर से शुरू होगा.

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर विराट कोहली तीनों फॉर्मेट में टीम की कमान संभालेंगे, वहीं केएल राहुल को टी20 औश्र वनडे सीरीज के लिए उपकप्‍तान बनाया गया है. चयनकर्ताओं ने रोहित शर्मा को बाहर कर दिया है, दरअसल रोहित शर्मा आईपीएल में चोटिल हो गए हैं और उनकी चोट को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है. वहीं चोटिल इशांत शर्मा को भी मौका नहीं दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज