अपना शहर चुनें

States

हरभजन सिंह ने कहा- धोनी को कौन परखेगा, उनका मन होगा तो जरूर खेलेंगे टी20 वर्ल्ड कप

धोनी पर हरभजन सिंह ने दी चयनकर्ताओं को नसीहत
धोनी पर हरभजन सिंह ने दी चयनकर्ताओं को नसीहत

एमएस धोनी (MS Dhoni) वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर हैं, उनके भविष्य पर लगातार सवालिया निशान खड़े किये जा रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2020, 6:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एमएस धोनी (MS Dhoni) की भविष्य पर रोजाना कोई ना कोई खबर आती रहती है. कोई ना कोई क्रिकेटर या एक्सपर्ट धोनी पर अपनी राय साझा करता रहता है. गुरुवार को ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी धोनी पर बयान दिया. हरभजन सिंह ने कहा कि अगर धोनी खेलना चाहते हैं तो उन्हें टी20 वर्ल्ड कप की टीम में जरूर चुना जाना चाहिए. हरभजन सिंह ने ये भी कहा कि धोनी इतने बड़े खिलाड़ी हैं कि उन्हें आप फॉर्म के आधार पर नहीं चुन सकते.

'धोनी को योग्यता साबित करने की जरूरत नहीं'
हरभजन ने कहा कि कोई धोनी  (MS Dhoni) को कैसे परख सकता है. हरभजन सिंह ने कहा कि धोनी की आईपीएल फॉर्म देखी जाएगी या उनकी महानता. उन्होंने कहा कि धोनी भारत के महानतम खिलाड़ियों और कप्तानों में से एक हैं. उन्होंने भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत कुछ किया है. धोनी इतने बड़े खिलाड़ी हैं कि उन्हें किसी को अपनी योग्यता बताने की जरूरत नहीं है. हरभजन सिंह ने सभी को सलाह दी कि धोनी के बारे में ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है. अगर टीम इंडिया को धोनी की जरूरत होगी और वो भी आगे खेलना चाहते होंगे तो उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में चुना जाना चाहिए. हाल ही में सुरेश रैना ने भी खुलासा किया था कि धोनी एकदम फिट हैं और उनके बल्ले से पहले से भी ज्यादा लंबे छक्के निकल रहे हैं.

हार्दिक पंड्या तुरुप का इक्का
हरभजन सिंह ने धोनी के साथ-साथ हार्दिक पंड्या की भी तारीफ की. हरभजन सिंह ने कहा कि हार्दिक पंड्या एक मैच जिताने वाले खिलाड़ी हैं और वो टी20 वर्ल्ड की टीम में जरूर होंगे. हार्दिक पंड्या कुछ समय से टीम इंडिया से बाहर थे क्योंकि उन्हें चोट लगी हुई थी. हालांकि ठीक होने के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए हार्दिक को टीम में चुना गया था.



हरभजन सिंह ने कहा कि हार्दिक पंड्या भले ही वर्ल्ड कप के बाद से ज्यादा नहीं खेले हैं लेकिन मैं आपको लिखकर दे सकता हूं कि अगर होंगे और वो चाहे आईपीएल खेलें या नहीं, फिर भी वर्ल्ड कप की टीम में होंगे. हरभजन सिंह ने बताया कि हार्दिक पंड्या टीम इंडिया का संतुलन बनाते हैं और ऐसा खिलाड़ी टीम में होना ही चाहिए.

बड़ा खुलासा-ड्रेसिंग रूम में सीनियर खिलाड़ियों को दांत से काट लेता है ये खिलाड़ी, देता है मारने की धमकी!

इशांत शर्मा का बड़ा बयान, कहा-ऋषभ पंत को नहीं पता रहता कहां शॉट लगा रहे हैं, सिर पर भी मार सकते हैं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज