लाइव टीवी

मदद आता देख फूट- फूटकर रोने लगी बूढ़ी महिला, हरभजन भी खुद को नहीं रोक पाए, वायरल हुआ Video

News18Hindi
Updated: April 4, 2020, 5:32 PM IST
मदद आता देख फूट- फूटकर रोने लगी बूढ़ी महिला, हरभजन भी खुद को नहीं रोक पाए, वायरल हुआ Video
हरभजन सिंह ने चीन पर लगाया आरोप

राशन का इंतजार कर रही बूढ़ी महिला के पास जैसे ही सामान आया, वो फूट फूटकर रोने लगी

  • Share this:
नई दिल्‍ली. पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग लड़ रही है. भारत भी इससे संघर्ष कर रहा है. इस महामारी के संक्रमण को रोकने के देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है. लॉकडाउन का सबसे ज्‍यादा असर दिहाड़ी मजूदरों पर हुआ है, जिनको एक वक्‍त की रोटी के लिए संघर्ष करना पड़ा रहा. मगर देश के लोग उनकी मदद करने के लिए आ गए हैं. लोग भूख से जूझ रहे लोगों को राशन आदि मुहैया करवा रहे हैं. मदद का ऐसा ही एक वीडियो हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) भी  सोशल मीडिया पर शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाए. हरभजन ने यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया.






वीडियो में एक युवक गरीब बूढ़ी औरत की मदद करता हुआ नजर आ रहा है. मदद मिलता देख बूढ़ी औरत के आंखों से आंसू तक निकल पड़े. हरभजन ने इस वीडियो को शेयर करके मददगार युवर को रब कस बंदा बताया. हरभजन ने लिखा कि यह देखना गजब का अनुभव है. हम जितना मदद कर सकते हैं, हमें करना चाहिए. इस महामारी के खिलाफ लड़ाई हम मिलकर ही जीत सकते हैं.



भारतीय फैंस के निशाने पर आ गए थे 
कुछ दिन पहले हरभजन भारतीय फैंस के निशाने पर आ गए थे. दरअसल हरभजन ने पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के फाउंडेशन की मदद करने के लिए कहा था. जिसके बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई. वहीं हाल ही में पाकिस्‍तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने भी सोशल मीडिया के जरिए हरभजन से पाकिस्‍तान में रह रहे अल्‍पसंख्‍यकों के लिए मदद मांगी.
भारत में कोरोना के मरीजों की संख्‍या 2500 से ऊपर पहुंच चुकी है. इस महामारी से निपटने के लिए सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना, विराट कोहली (Virat Kohli), अजिंक्‍य रहाणे, सौरव गांगुली सहित कई क्रिकेटर्स ने आर्थिक रूप से मदद की.

जाफर की ऑल टाइम वनडे टीम में 4 भारतीय, पोंटिंग को मिली 12वें खिलाड़ी की जगह

कोरोना वायरस: पुलिसवालों पर फिदा हुए युवराज सिंह, कहा मेरा दिल पिघल गया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2020, 5:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading