होम /न्यूज /खेल /

युवराज की शादी से पहले हरभजन सिंह ने सुनाया गुलाब का किस्सा... दोनों शर्म से हुए लाल

युवराज की शादी से पहले हरभजन सिंह ने सुनाया गुलाब का किस्सा... दोनों शर्म से हुए लाल

हरभजन सिंह और युवराज सिंह रोज डे पर बाहर घूमने निकले थे

हरभजन सिंह और युवराज सिंह रोज डे पर बाहर घूमने निकले थे

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने इंस्‍टाग्राम पर एक पुराना वीडियो शेयर किया, जिसके बाद गुलाब का किस्‍सा सभी के सामने आया.

    नई दिल्‍ली. भारत के स्‍टार गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने सोशल मीडिया पर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के साथ एक कार्यक्रम का पुराना वीडियो शेयर किया और कहा कि उन्‍हें यह एपिसोड काफी ज्‍यादा पसंद है. इसके साथ ही उन्‍होंने युवराज सिंह, रितेश देशमुख और साजिद से कहा क्‍या वे उन्‍हें गुलाब दे सकते हैं. हरभजन का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल यह वीडियो काफी पुराना है और एक कार्यक्रम में उन्‍होंने रितेश देशमुख के साथ एक किस्‍सा शेयर किया, जो युवराज की शादी से पहले का है. जब भज्‍जी ने ये किस्‍सा सुनाना शुरू किया, तब दोनों ही क्रिकेटर्स शर्म से लाल भी हो गए थे.

    लड़कियों को देखकर ही स्‍टाइल मारना शुरू किया
    हरभजन ने कार्यक्रम में बताया कि जब वे टीम इंडिया की ओर से खेलकर चंडीगढ़ लौटे थे तो उस समय वें और युवराज बाहर घमूने के लिए निकले और एक जगह पर गए. जहां उनके सामने दो लड़कियां बैठी थी. उन्‍हें देखकर दोनों ने स्‍टाइल मारना शुरू कर दिया और फिर बातचीत करके अपने तरफ की बैठा लिया. मगर फिर इसके बाद उन्‍हें और युवराज दोनों को ही समझ नहीं आया अब क्‍या करें और खास बात ये है कि उस दिन रोज डे था. तो उनमें से एक लड़की ने उनसे इंग्लिश में कहा कि क्‍या मैं आपसे गुलाब ले सकती हूं. हरभजन ने कहा कि उन्‍हें उस लड़की की बात समझ नहीं आई और फिर उन्‍होंने युवराज की ओर देखा. इसके बाद लड़की ने फिर वही बात दोहराई, तो उन्‍हें लगा कि वह ब्‍लाउज मांग रही हैं.








    View this post on Instagram





    Love this Episode..Can I get rose from you 😂😂 @yuvisofficial @riteishd #sajid #yarokibaraat


    A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on






    हरभजन के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस ने कहा कि वो काफी बड़े कॉमेडियन हैं. 38 साल के युवराज सिंह ने 30 नवंबर 2016 को एक्‍ट्रेस हेजल कीज से शादी की थी और यह एपिसोड युवी की शादी से पहले का है. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण क्रिकेट न होने पर खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए है और ऐसे ही हरभजन सिंह को सोशल मीडिया पर अपना यह पुराना वीडियो मिल गया, जिसे शेयर करके उन्‍होंने युवी, रितेश और साजिद की यादों को भी ताजा कर दिया. इस महामारी के चलते आईपीएल भी अनिश्वितकालीन समय के लिए टल गया है और इन दिनों युवराज भी इंस्‍टाग्राम पर काफी लाइव आ रहे हैं.

    कोरोना से हुए नुकसान की भरपाई के लिए BCCI नहीं खेलेगा ICC टूर्नामेंट!

    कोरोना का कहर, बोर्ड ने काटी मुख्‍य कोच की सैलरी, पद पर भी मंडराया खतराundefined

    Tags: Cricket, Harbhajan singh, Ritesh deshmukh, Sports news, Yuvraj singh

    अगली ख़बर