VIDEO: गेंदबाज ने उतारी हरभजन सिंह की नकल, भज्जी बोले-बॉल का पता नहीं, सिर घूम गया

भारत के स्पिनर हरभजन सिंह ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, (फोटो साभार-harbhajan3)

भारत के स्पिनर हरभजन सिंह ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, (फोटो साभार-harbhajan3)

सोशल मीडिया पर एक गेंदबाज का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह हरभजन सिंह की नकल उतारते हुए दिख रहा है. हरभजन ने इस गेंदबाज को खुद से बेहतर बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 10:12 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय स्पिनर और कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक गेंदबाज हरभजन सिंह के एक्शन की नकल कर रहा है. हरभजन का बॉलिंग एक्शन बेहद ही मशहूर रहा है. हालांकि वायरल वीडियो में दिख रहे गेंदबाज का एक्शन भज्जी से भी ज्यादा खतरनाक है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है.

भज्जी ने बताया, खुद से बेहतर

हरभजन को यह वीडियो उनके एक दोस्त ने भेजा था. इस वीडियो को देखकर हरभजन की हंसी नहीं रुक रही है. हालांकि उन्होंने गेंदबाज को खुद से बेहतर बताया है. इस वीडियो में गेंदबाज ने भज्जी के एक्शन की नकल करने की कोशिश जरूर की है, लेकिन वो अपने हाथ को इतनी ज्यादा बार घुमा देता है कि लोग उसे देख कर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. यह गेंदबाज करीब सात से आठ बार गेंद फेंकने से पहले हाथ घुमाता है. हरभजन सिंह इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखते हैं, गेंद का पता नहीं घूमेगी या नहीं लेकिन सिर घूम गया.




आईपीएल में केकेआर की तरफ से खेलेंगे हरभजन

आईपीएल 2020 में हिस्सा नहीं लेने वाले हरभजन सिंह इस बार कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेलेंगे. आईपीएल नीलामी से पहले उन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स ने रिलीज कर दिया था. आईपीएल ऑक्शन में हरभजन का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था हालांकि पहले राउंड में उन्हें किसी टीम ने नहीं खरीदा.दूसरे राउंड में उन्हें कोलकाता नाइटराइडर्स ने उनके बेस प्राइस पर खरीद लिया.



इसके अलावा हरभजन सिंह जल्द ही दक्षिण भारतीय फिल्म में बतौर हीरो नजर आने वाले हैं. उनकी पहली तमिल फिल्म फ्रेंडशिप (Friendship) का टीजर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में हरभजन सिंह तमिल एक्ट्रेस लोसलिया मारियानेसन के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज