Home /News /sports /

हरभजन सिंह ने शेयर किया हेयरस्टाइल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

हरभजन सिंह ने शेयर किया हेयरस्टाइल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

हरभजन ने शेयर की फनी हेयरकट की तस्वीर

हरभजन ने शेयर की फनी हेयरकट की तस्वीर

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे देख फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

    नई दिल्ली. कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में टेंशन का महौल है, सभी को इंतजार है कि आखिर कब इस महामारी पर पूरी तरह काबू पाया जाएगा. हालांकि इस बीच क्रिकेट खिलाड़ी कुछ हंसी और मजाक भरी बातें कर फैंस का दबाव कुछ कम करने की कोशिश कर रहे हैं. हरभजन सिंह  (Harbhajan Singh) ने भी मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर की जो काफी वायरल हो रही है.

    हरभजन ने शेयर की हेयरकट की तस्वीर
    हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने एक हेयरकट की तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देख शायद की कोई फैन अपनी हंसी रोक पाएगा. इस हेयरकट में नाई ने शख्स के पीछे बिलकुल चेहरे जैसा डिजाइन बना दिया है. हेयरकट का डिजाइन ऐसा है कि पहली नजर में कोई अंदाजा नहीं लगा पाएगा कि इस शख्स का मुंह किस तरफ है. इस मजाकिया तस्वीर को हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसपर उन्होंने लिखा, 'सिर्फ कोरोना वायरस को कन्फ्यूज करने के लिए कि किस तरफ से अंदर आएगा.'








    View this post on Instagram





    Just to confuse corona virus which side to enter from


    A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on






    बता दें हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) भी दूसरे खिलाड़ियों की तरह इन दिनों लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं और घर पर ही अपना समय बिता रहे हैं. हरभजन भी सोशल मीडिया पर दूसरे खिलाड़ियों से बातचीत कर अपने फैंस का मनोरंजन करते हैं. हाल ही में हरभजन सिंह ने रोहित शर्मा से इंस्टाग्राम पर लाइव बातचीत की थी जिसमें उन्होंने कई अहम बातें कही थी.

    रोहित शर्मा ने हरभजन सिंह से टीम इंडिया की कमी बताने के लिए कहा तो उन्होंने कहा था कि मौजूदा टीम रोहित शर्मा और विराट कोहली के भरोसे ही खेलती है. टीम इंडिया का मिडिल ऑर्डर कमजोर है. हरभजन सिंह के मुताबिक टीम इंडिया के वर्ल्ड कप में हारने की वजह भी सिर्फ एक-दो खिलाड़ियों का अच्छा प्रदर्शन था. हरभजन सिंह ने केएल राहुल को जरूर भविष्य का सुपरस्टार बताया था.

    हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अबतक क्रिकेट को अलविदा नहीं कहा है जबकि उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच 2015 और आखिरी वनडे भी 2015 में ही खेला था. 2016 में वो आखिरी टी20 मैच खेले थे. बता दें हरभजन सिंह ने टेस्ट में 417, वनडे में 269 और टी20 में 25 विकेट झटके हैं. फिलहाल वो आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के सदस्य हैं.

    सचिन तेंदुलकर की इस चीज से थी शेन वॉर्न को नफरत, ब्रेट ली ने किया बड़ा खुलासा

    Tags: Harbhajan singh, India National Cricket Team, Sports news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर