हरभजन सिंह ने शेयर किया थ्रोबैक फोटो, आरपी सिंह के ट्राउजर का बनाया मजाक

हरभजन सिंह ने कुछ संन्यास ले चुके खिलाड़ियों के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है.
हरभजन सिंह ने कुछ संन्यास ले चुके खिलाड़ियों के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है.

इस तस्वीर में हरभजन सिंह , युवराज सिंह, महेंद्र सिंह धोनी, एस श्रीसंत, आरपी सिंह और मोहम्मद कैफ नजर आ रहे हैं. हरभजन सिंह ने इस तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस तस्वीर पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2020, 3:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अनुभवी स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) काफी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. पिछले कुछ वक्त से भज्जी सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं. वह क्रिकेट के साथ-साथ समसमायिक मुद्दों पर भी अपनी राय अक्सर बेबाकी से रखते हैं. इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर अक्सर पुरानी तस्वीरें और यादें भी साझा करते रहते हैं. इसी कड़ी में उन्होंने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में कई खिलाड़ी मौजूद हैं, जो पुराने जमाने के फैशन स्टाइल में नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर ने फैन्स को भी पुरानी यादों में ले गई है.

इस तस्वीर में हरभजन सिंह, युवराज सिंह (Yuvraj Singh), महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni), एस श्रीसंत (S Sreesanth), आरपी सिंह (RP Singh) और मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) नजर आ रहे हैं. हरभजन सिंह ने इस तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस तस्वीर पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

IPL 2020: यशस्वी जायसवाल को किया ट्रोल तो भड़के आकाश चोपड़ा, सुनाई खरी-खरी



इस तस्वीर को शेयर करते हुए हरभजन सिंह ने कैप्शन में लिखा- मेजर थ्रोबैक... मुझे लगता है कि तस्वीर सबकुछ कह रही है.... ग्रेट डेज... इसके साथ ही उन्होंने आरपी सिंह के ट्राउजर का भी मजाक बनाया. उनके ट्राउजर पर कमेंट करते हुए भज्जी ने लिखा- नाइस ट्राउजर... क्या यह देवांशी के हैं. देवांशी आरपी सिंह की पत्नी का नाम है. इस तस्वीर में आरपी सिंह एक लाल रंग का ट्राउजर पहने हुए नजर आ रहे हैं, जो काफी खुला और घुटनों से थोड़ा-सा नीचे है.



बता दें कि हरभजन सिंह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा थे, लेकिन उन्होंने निजी कारणों से इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था. हरभजन सिंह ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था, 'प्रिय दोस्तों, इस साल मैं निजी कारणों की वजह से आईपीएल में हिस्सा नहीं लूंगा. ये मुश्किल भरा वक्त है और मैं अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूं. चेन्नई सुपरकिंग्स का मैनेजमेंट ने मुझे काफी सपोर्ट किया है. मैं आईपीएल के लिए टीम को शुभकामनाएं देता हूं. सुरक्षित रहिए. जय हिंद.'

IPL 2020: श्रेयस अय्यर-ऋषभ पंत हुए रन आउट, दिल्ली कैपिटल्स ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड

हरभजन सिंह से पहले सुरेश रैना ने भी निजी कारणों का हवाला देते हुए टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लिया और यूएई से भारत लौट गए. आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स का वक्त बहुत अच्छा नहीं चल रहा है. टीम 6 मैचों में सिर्फ दो जीत के साथ छठे स्ठान पर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज