लाइव टीवी

हरभजन सिंह ने जारी किया पुलिस पर हमले का वीडियो, लोगों पर भड़के, गाली देते हुए कहा...

News18Hindi
Updated: March 26, 2020, 4:44 PM IST
हरभजन सिंह ने जारी किया पुलिस पर हमले का वीडियो, लोगों पर भड़के, गाली देते हुए कहा...
हरभजन सिंह ने हाल ही में कहा था कि वो कोरोना वायरस से जुड़ी हर चीज पढ़ रहे हैं.

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए मैदान पर उतरना था, लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते टूर्नामेंट स्थगित कर दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 4:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के संकट के बीच भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने ट्विटर पर ऐसे लोगों के खिलाफ गहरी नाराजगी जाहिर की है, जो इस देशभर में लॉकडाउन के बावजूद घरों के बाहर निकल रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनियाभर में 21 हजार से ज्यादा लोगों की जान ले चुके कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया है. इस दौरान जरूरी कामों के अलावा घर से निकलने पर रोक लगी हुई है. बावजूद इसके इस तरह के वीडियो सामने आ रहे हैं, जिनमें लोगों को सड़क पर निकलते देखा जा रहा है.

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज आफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कुछ लोग पुलिसकर्मियों पर हमला करते नजर आ रहे हैं. इंडियन प्रीमियर लीग में महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलने वाले हरभजन सिंह ने लोगों से अपना व्यवहार सुधारने की अपील की है.



प्लीज समझदारी दिखाइए
हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ऐसे लोगों पर बुरी तरह भड़क गए, जिन्होंने लॉकडाउन (Lockdown) का मजाक बनाकर रखा हुआ है. इस भारतीय स्पिनर ने गाली देते हुए ट्वीट किया, कि हमें पुलिस के प्रति अपना ....... रवैया बदलना होगा. यह मत भूलिए कि उन्होंने हमारी जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाली हुई है. उनके भी परिवार हैं, लेकिन वो देश के लिए अपना कर्तव्य निभा रहे हैं. आखिर हम सभी अपने—अपने घरों पर क्यों नहीं रह सकते ताकि एक बेहतर कल सामने आए. प्लीज समझदारी दिखाइए.

शाहिद अफरीदी के काम को सराहा
भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखते रहते हैं. वह इस प्लेटफॉर्म पर पूरी तरह सक्रिय रहते हैं. हाल ही में उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व आलराउंडर शाहिद अफरीदी की तारीफ की थी. कोरोना वायरस से जूझ रहे पाकिस्तान में शाहिद अफरीदी पीड़ितों की मदद के लिए राशन उपलब्ध करा रहे हैं. ये देखकर हरभजन सिंह ने इस पाकिस्तानी खिलाड़ी की जमकर प्रशंसा की थी. जवाब में अफरीदी ने भी हरभजन का शुक्रिया अदा किया था.

90 रन पर गिरे 20 विकेट, इस गेंदबाज ने किए 15 शिकार,14 बल्लेबाजों को बोल्ड किया

कोरोना के बीच IPL की तैयारियों में जुटा टीम को वर्ल्ड कप जिताने वाला ये दिग्गज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 4:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,218

     
  • कुल केस

    5,865

     
  • ठीक हुए

    477

     
  • मृत्यु

    169

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 09 (05:00 PM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,151,291

     
  • कुल केस

    1,602,619

    +84,493
  • ठीक हुए

    355,671

     
  • मृत्यु

    95,657

    +7,197
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर