Home /News /sports /

हरभजन सिंह को भारत की टी20 वर्ल्ड कप टीम में युजवेंद्र चहल को देखने की अब भी उम्मीद

हरभजन सिंह को भारत की टी20 वर्ल्ड कप टीम में युजवेंद्र चहल को देखने की अब भी उम्मीद

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किया गया है. (PTI)

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किया गया है. (PTI)

ICC T20 World Cup 2021: हरभजन सिंह इससे पहले भी आईपीएल 2021 के यूएई फेज में युजवेंद्र चहल की शानदार गेंदबाजी के बाद भारतीय चयनकर्ताओं पर तंज कस चुके थे.

    नई दिल्ली. पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कहा कि वह अभी भी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को भारत की टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2021) टीम में देखने की उम्मीद कर रहे हैं. पिछले महीने राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने यूएई और ओमान में आयोजित होने वाले आगामी टूर्नामेंट के लिए खिलाड़ियों को चुना था, तब इसमें चहल को भारत के टी20 विश्व कप टीम में शामिल नहीं किया गया था. हरभजन ने चहल को बहुत धीमी गति से गेंदबाजी नहीं करने की सलाह दी, जो स्पिनर के टीम से बाहर होने का एक कारण था.

    हरभजन सिंह इससे पहले भी आईपीएल 2021 के यूएई फेज में युजवेंद्र चहल की शानदार गेंदबाजी के बाद भारतीय चयनकर्ताओं पर तंज कस चुके थे. हरभजन ने चहल के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, ”आपने हमेशा की तरह अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है… इसे बनाए रखें…और सुनिश्चित करें कि आप सही गति से गेंदबाजी करते रहें. बहुत धीमा नहीं ठीक… अभी भी आपको टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में देखने की उम्मीद है. चैंपियन गेंदबाज.”

    इस बीच भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर को लगता है कि चयनकर्ताओं को टी20 विश्व कप टीम में कोई बदलाव नहीं करना चाहिए, जबकि कुछ भारतीय खिलाड़ी यूएई में होने वाले इवेंट से पहले कमजोर स्थिति से गुजर रहे हैं. अगरकर ने स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड पर कहा, ”मेरी राय में, एक बार जब आपने विश्व कप के लिए टीम चुन ली (चोट को छोड़कर) मुझे नहीं लगता कि आपको कोई बदलाव करना चाहिए. हां, इस समय ऐसे लोग हैं जो अपने शानदार फॉर्म में नहीं हैं, लेकिन उस फॉर्म को बदलने के लिए केवल एक पारी लगती है (चाहे वह गेंदबाजी हो या बल्लेबाजी) और यह आईपीएल के अंत से पहले भी हो सकता है.”

    कोहली-शास्त्री से शार्दुल को T20 WC टीम में शामिल करने के लिए कहेंगे धोनी: माइकल वॉन

    पूर्व भारतीय क्रिकेटर चाहते हैं कि चयनकर्ता टीम के साथ रहे, क्योंकि एक खिलाड़ी को फॉर्म हासिल करने के लिए केवल एक पारी (आईपीएल 2021 में) की जरूरत है. उन्होंने कहा, ”इसलिए, अगर आपको लगता है कि विश्व कप में जाने के लिए आपने सबसे अच्छे 15 खिलाड़ियों को चुना है, तो मेरी निजी राय है, मैं इसके साथ रहूंगा, क्योंकि जब चीजें इतनी अच्छी नहीं दिख रही हों, तब भी आपको लोगों पर विश्वास दिखाना होगा, क्योंकि चीजें बदल सकती हैं. बहुत जल्दी.”

    RCB vs SRH: कोहली की टीम के पास टॉप-2 में जगह बनाने का मौका, लेकिन दर्ज करनी होगी बड़ी जीत

    आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए भारतीय टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, राहुल चाहर, वरुण चक्रवर्ती, मोहम्मद शमी, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, रविंद्र जडेजा, ईशान किशन.

    स्टैंड बाय खिलाड़ी: श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर.

    Tags: Cricket news, Harbhajan singh, IPL 2021, T20 World Cup, Yuzvendra Chahal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर