• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • हार के बाद रहाणे पर भड़का टीम इंडिया का ये गेंदबाज, कहा-निचले क्रम के खिलाड़ी की तरह की बल्लेबाजी

हार के बाद रहाणे पर भड़का टीम इंडिया का ये गेंदबाज, कहा-निचले क्रम के खिलाड़ी की तरह की बल्लेबाजी

अजिंक्य रहाणे मदद के लिए आए आगे

अजिंक्य रहाणे मदद के लिए आए आगे

न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ भारतीय टीम (Indian Team) का कोई भी बल्लेबाज विश्वास के साथ क्रीज पर टिकने में नाकामयाब रहा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम (Indian Team) की शर्मनाक हार ने भारतीय प्रशंसकों का दिल तो तोड़ा ही है, साथ ही पूर्व और मौजूदा क्रिकेटरों ने भी टीम के लचर प्रदर्शन पर नाराजगी जाहिर की है. भारतीय टीम के शर्मनाक प्रदर्शन की वजह बल्लेबाजों का फ्लॉप शो रहा. कोई भी बल्लेबाज विश्वास के साथ न्यूजीलैंड के घातक तेज गेंदबाजों का सामना नहीं कर सका. यहां तक कि अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) तो क्राइस्टचर्च टेस्ट (Christchurch Test) की दूसरी पारी में इस तरह खेले, जैसे उन्हें बल्लेबाजी आती ही न हो. इस पर टीम इंडिया के उनके साथी गेंदबाज ने बड़ा बयान दे दिया है.

    रहाणे ने 43 गेंद पर बनाए 9 रन
    न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने चार पारियों में 22.75 की औसत से 91 रन बनाए. क्राइस्टचर्च टेस्ट की दूसरी पारी में रहाणे विपक्षी तेज गेंदबाजों के खिलाफ बुरी तरह संघर्ष करते हुए नजर आए. इस दौरान वह 59 मिनट तक क्रीज पर रहे और 43 गेंद पर 9 रन बनाए. आखिरकार रहाणे नील वैगनर की गेंद पर बोल्ड आउट हुए. वह अपनी बल्लेबाजी शैली के विपरीत शॉट खेलते हुए आउट हुए. क्रीज पर बिताए वक्त के दौरान रहाणे कभी भी सहज नहीं दिखे और उछाल लेती गेंदों पर अजीबोगरीब तरीके से खेलते हुए नजर आए. इस पर टीम इंडिया के उनके साथी रहे ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कड़ी टिप्पणी की है.

    रहाणे के करियर की सबसे खराब पारी!
    हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, इस मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कहा कि अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) शॉर्ट पिच गेंदों से तालमेल नहीं बैठा पा रहे हैं. उन्होंने यहां तक कहा कि रहाणे एक शीर्ष क्रम के बल्लेबाज की तरह नहीं, बल्कि एक निचले क्रम के बल्लेबाज की तरह खेल रहे हैं. हरभजन सिंह ने इसे रहाणे के करियर की सबसे खराब पारी तक करार दिया. नील वैगनर की शॉर्ट पिच गेंदों ने रहाणे को काफी परेशान किया था.

    सात विकेट से दूसरा टेस्ट हारी टीम इंडिया
    विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में भारतीय टीम (Indian Team) को न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ दूसरे टेस्ट में सात विकेट की हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को दूसरा टेस्ट जीतने के लिए 132 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे मेजबान टीम ने तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. इससे पहले वेलिंगटन टेस्ट में भारतीय टीम को दस विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

    हार के बाद विराट कोहली ने पल्ला झाड़ा, जिसने नंबर 1 बनाया, उन्हीं पर बरस पड़े

    विराट कोहली की इस 'जिद' ने न्यूजीलैंड में किया टीम इंडिया को शर्मिंदा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज