Home /News /sports /

हरभजन सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित, संपर्क में आए लोगों को जांच कराने के लिए कहा

हरभजन सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित, संपर्क में आए लोगों को जांच कराने के लिए कहा

हरभजन सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी. (फोटो-AFP)

हरभजन सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी. (फोटो-AFP)

पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी है और बीते दिनों संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की है.

नई दिल्ली. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) कोविड-19 (Covid-19) वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी. पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन ने लिखा, “मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. फिलहाल, हल्के लक्षण हैं. मैंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है और सभी जरूरी सावधानी बरत रहा हूं. बीते दिनों जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हों, वो जल्दी से जल्दी अपनी जांच भी करा लें. कृपया सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें.”

हरभजन ने हाल ही में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान किया था और कहा था कि वो भविष्य में पंजाब की सेवा करना चाहते हैं. इसके बाद से यह कयास लगाए जा रहे थए कि वो राजनीति में उतरेंगे. लेकिन उन्होंने किसी भी पार्टी के साथ जुड़ने की बात से इनकार कर दिया था.

लीजेंड्स लीग क्रिकेट को लग सकता है झटका

हरभजन सिंह के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से एक दिन पहले मस्कट में शुरू हुए लीजेंड्स लीग क्रिकेट को बड़ा झटका लग सकता है. वो टूर्नामेंट में इंडिया महाराजा टीम में शामिल हैं. लेकिन एक दिन पहले एशिया लायंस के खिलाफ हुए मुकाबले में खेलने नहीं उतरे थे.

यूसुफ पठान का कोहराम, 5 छक्के और 9 चौके…200 के स्ट्राइक रेट से ठोके रन; देखें वीडियो

हरभजन सिंह भारत के उन गिने-चुने खिलाड़ियों में से एक हैं, जिनके नाम दो वर्ल्ड कप जीतने की उपलब्धि है. हरभजन 2007 में टी20 विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा थे. इसके 4 साल बाद जब धोनी की कप्तानी में भारत 2011 में घर में विश्व कप जीता, तब भी भज्जी टीम के साथ थे.

ICC T20 World Cup 2022 का पूरा कार्यक्रम जारी, जानिए टीम इंडिया से जुड़ी हर जानकारी

हरभजन सिंह ने 1998 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था. उन्होंने भारत के लिए 103 टेस्ट में 417 विकेट लिए. भज्जी ने दो शतकों के साथ 2235 रन भी बनाए. 236 वनडे में उनके नाम 269 विकेट दर्ज है. अंतरराष्ट्रीय टी20 में उन्होंने 28 मैच में 25 विकेट झटके हैं. अनिल कुंबले (619), कपिल देव (434) और रविचंद्रन अश्विन (427) के बाद हरभजन सिंह ने भारत की तरफ से सबसे ज्यादा अधिक टेस्ट विकेट लिए हैं.

Tags: Coronavirus, Cricket news, Harbhajan singh

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर