मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में सोते दिखे रवि शास्त्री, हरभजन ने उड़ाया मज़ाक

मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में सोते दिखे रवि शास्त्री, हरभजन ने उड़ाया मज़ाक
सोते हुए रवि शास्त्री का स्क्रीनग्रैब (SonyLiv)

56 साल के रवि शास्त्री का ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए झपकी लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. उनको हरभजन सिंह ने कॉमेंट्री के दौरान ट्रोल किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 2, 2018, 10:31 AM IST
  • Share this:
टीम इंडिया ने बर्मिंघम में खेले जा रहे पहले टेस्ट के साथ मौजूदा टेस्ट सीरीज का सफर शुरू कर दिया है. मैच के पहले दिन शुरुआती सेशन में टीम इंडिया इंग्लैंड के विकेट गिराने में कामयाबी हासिल नहीं कर पा रही थी. यही वजह रही कि बीच मैच में कोच रवि शास्त्री सो गए. जी हां, आप सही पढ़ रहे हैं, टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री लंच के बाद बीच मैच में ही सो गए.

56 साल के रवि शास्त्री का ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए झपकी लेने वाला वीडियो अब वायरल हो रहा है. उनको हरभजन सिंह ने कॉमेंट्री के दौरान ट्रोल किया. सोशल मीडिया पर भी उनका खूब मज़ाक उड़ रहा है. रवि शास्त्री जैसे ही टीवी में सोते हुए दिखाई दिए. फौरन हरभजन ने कहा, "रवि शास्त्री यहां झपकी ले रहे हैं. उठो रवि." हरभजन के इतना कहने पर उनके पास बैठे दूसरे कॉमेंटेटर ठट्ठा मारकर हंसने लगे.

टीम इंडिया के बैटिंग कोच संजय बांगड़, उस समय शास्त्री के बगल से बैठे थे और कानों में ईयरफोन लगाए हुए कॉमेंट्री सुन रहे थे. हरभजन ने कहा, "संजय क्या तुम्हें मेरा संदेश मिला?" यह सुनकर संजय हंसने लगे. जिसे सुनकर रवि जाग गए और जब उन्हें पूरे मामले के बारे में पता चला तो वह भी हंसने लगे. ट्विटर पर भी लोगों ने शास्त्री के खूब मजे लिए.





एजबेस्टन टेस्ट का पहला दिन टीम इंडिया के नाम रहा. दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने इंग्लैंड के 9 विकेट गिरा दिए और उसका स्कोर रहा 285 रन. एक वक्त था जब इंग्लैंड ने 3 विकेट पर 215 रनों का स्कोर बना लिया था लेकिन इसके बाद टीम इंडिया के गेंदबाजों ने जबर्दस्त पलटवार किया. टी ब्रेक के बाद टीम इंडिया ने इंग्लैंड के 7 विकेट गिराए. कप्तान जो रूट 80 और जॉनी बेयरस्टो 70 रन बनाकर पैवेलियन लौटे. बेयरस्टो और रूट के बीच शतकीय साझेदारी हुई लेकिन इंग्लैंड की इस जोड़ी को विराट कोहली ने जो रूट को रन आउट कर तोड़ा.

इसके बाद उमेश यादव ने जॉनी बेयरस्टो को बोल्ड किया. इसके बाद आर अश्विन ने जोस बटलर को शून्य पर आउट किया. बटलर एलबीडब्ल्यू आउट हुए. बेन स्टोक्स भी अश्विन का शिकार बने. वो 21 रन बनाकर पैवेलियन लौटे. आदिल रशीद का खेल ईशांत और अश्विन ने स्टुअर्ट ब्रॉड को आउट किया.

टीम इंडिया के लिए सबसे कामयाब गेंदबाज आर अश्विन रहे, जिन्होंने कुल 4 विकेट झटके. मोहम्मद शमी को भी दो विकेट मिले. ईशांत शर्मा और उमेश यादव को 1-1 विकेट मिला.

ये भी पढ़ें: एजबेस्टन टेस्ट, पहला दिन: विराट कोहली के थ्रो और अश्विन के 'चौके' ने किया इंग्लैंड को पस्त!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज