अपना शहर चुनें

States

बड़ी गलती के बाद हरभजन सिंह ने मांगी माफी, फैंस बोले-देश बदनाम करने में आगे क्यों रहते हो?

Harbhajan Singh Trolled: हरभजन सिंह को मांगनी पड़ी माफी (PC- Harbhajan Singh Instagram)
Harbhajan Singh Trolled: हरभजन सिंह को मांगनी पड़ी माफी (PC- Harbhajan Singh Instagram)

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने नेताओं पर तंज कसा था. भज्जी का आरोप था कि नेता असल में कोरोना वैक्सीन नहीं ले रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 2:38 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) अकसर अपने ट्वीट और बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कर दिया है कि उन्हें सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी पड़ी है. हरभजन सिंह ने अपने एक ट्वीट के लिए माफी मांगी है, जिसमें उन्होंने नेताओं पर आरोप लगाया था कि वो असल में कोरोना वैक्सीन नहीं ले रहे हैं, बस उसे लेने का नाटक करते हुए फोटो खिंचवा रहे हैं. हालांकि हरभजन सिंह के लिए ये पोस्ट उस समय आफत का सबब बन गया जब उनका दावा गलत निकला.

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने ट्वीट किया था, 'असल में हमारे कुछ नेता इस तरह वैक्सीन ले रहे हैं. फोटो खिंच गई, ओके गुड.' हरभजन सिंह ने ये ट्वीट एक वायरल वीडियो के आधार पर किया था जिसमें एक महिला और एक पुरुष टीका लगवाने की तस्वीर खिंचवाते दिखाई दे रहे हैं. आरोप लगा कि इन दोनों ने बस कोरोना वैक्सीन लगवाने का नाटक किया और अपनी तस्वीर खिंचवाई. हालांकि ये खबरें झूठ निकली. तुमाकुरु के डिप्टी कमिश्नर राकेश कुमार ने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया कि जिन दो लोगों का वीडियो वायरल हो रहा है वो असल में डॉक्टर रजनी और डॉक्टर नागेंद्रप्पा हैं. उन दोनों ने कोरोना वैक्सीन लगावाई और मीडियाकर्मियों के कहने पर उन्होंने अपनी फोटो खिंचवाई. फोटो क्लिक होने से पहले दोनों ने कोरोना वैक्सीन ले ली थी.

हरभजन सिंह का दावा गलत निकला (साभार-Twitter Screenshot)






ट्विटर पर ट्रोल हुए भज्जी (साभार-ट्विटर स्क्रीनशॉट)

IPL 2021: आरसीबी ने 10 खिलाड़ियों को किया रिलीज, फैसले से निराश गौतम गंभीर

IPL 2021: चेन्नई के साथ हरभजन सिंह का सफर खत्म, CSK को कहा- शुक्रिया

हरभजन सिंह को माफी मांगनी पड़ी
इस वीडियो की सच्चाई जब सामने आई तो लोगों ने हरभजन सिंह को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक फैन ने तो उनपर देश को बदनाम करने का आरोप लगा दिया. हरभजन सिंह ने अपने इस ट्वीट पर माफी मांगी और उन्होंने कहा कि पोस्ट करने से पहले उन्होंने फैक्ट चेक नहीं किये थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज