वीरेंद्र सहवाग ने शेखी बघारी तो हरभजन ने ली मौज, कहा- हर स्पिनर पाकिस्‍तानी नहीं

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) के एक ट्वीट पर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने फनी जवाब देकर उनका मजाक उड़ाया.

News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 5:41 PM IST
वीरेंद्र सहवाग ने शेखी बघारी तो हरभजन ने ली मौज, कहा- हर स्पिनर पाकिस्‍तानी नहीं
वीरेंद्र सहवाग और हरभजन सिंह अच्‍छे दोस्‍त भी हैं.
News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 5:41 PM IST
नई दिल्‍ली: पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) और दिग्‍गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के बीच सोशल मीडिया पर गुरुवार को मजेदार भिड़ंत हो गई. सहवाग ने ट्वीट कर स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ खुद के रिकॉर्ड की तारीफ की. इस पर हरभजन ने फनी ट्वीट कर उनका मजाक उड़ाया. सहवाग ने स्पिनर्स के खिलाफ अपने रिकॉर्ड के बेहतरीन होने का दावा किया था. इस पर हरभजन ने याद दिलाया कि उनका रिकॉर्ड केवल पाकिस्‍तानी स्पिनर्स के खिलाफ ही अच्‍छा था और हर स्पिनर पाकिस्‍तानी नहीं होता.

'हर स्पिनर पाकिस्‍तानी नहीं होता'
सहवाग ने एक टीवी विज्ञापन को शेयर करते हुए उसके कैप्‍शन में अपनी बल्‍लेबाजी के बारे में लिखा. उन्‍होंने लिखा, 'मैंने तो बस 14-15 साल स्पिनर्स को चिपकाया, पर यह तो 60 साल से चिपका रहे हैं.' भज्‍जी ने इसके जवाब में लिखा, 'वीरु तेरी पाकिस्‍तान के खिलाफ एवरेज 91 थी, पर हर स्पिनर पाकिस्‍तानी नहीं होता.' सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इन दोनों की हंसी मजाक पर प्रतिक्रिया दी और तारीफ की.

virender sehwag tweet, harbhajan singh, sehwag harbhajan, harbhajan twitter, sehwag spinners, वीरेंद्र सहवाग ट्वीट, हरभजन सिंह, सहवाग हरभजन
वीरेंद्र सहवाग का ट्वीट.


हरभजन ने 2001 में ली थी टेस्‍ट हैट्रिक
बता दें कि हरभजन सिंह आजकल टि्वटर पर काफी सक्रिय हैं. पिछले दिनों ही उन्‍होंने जसप्रीत बुमराह के हैट्रिक लेने के बाद ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्‍लेबाज एडम गिलक्रिस्‍ट (Adam Gilchrist) को ट्रोल किया था. भज्‍जी ने 2001 में कोलकाता टेस्‍ट में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ हैट्रिक ली थी. वे टेस्‍ट क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज हैं. उन्‍होंने रिकी पोटिंग, एडम गिलक्रिस्‍ट और शेन वॉर्न को लगातार गेंदों में आउट किया था.

virender sehwag tweet, harbhajan singh, sehwag harbhajan, harbhajan twitter, sehwag spinners, वीरेंद्र सहवाग ट्वीट, हरभजन सिंह, सहवाग हरभजन
हरभजन सिंह का ट्वीट.

Loading...

गिलक्रिस्‍ट से भी भिड़ गए थे हरभजन
जसप्रीत बुमराह ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट की पहली पारी में हैट्रिक ली थी. उन्‍हें तीसरे विकेट के लिए डीआरएस की मदद लेनी पड़ी थी. इस पर गिलक्रिस्‍ट ने अपने जमाने में डीआरएस न होने पर निराशा जताई थी. इसी का जवाब देते हुए हरभजन ने कहा था, 'तुम सोच रहे हो कि अगर पहली गेंद पर आउट नहीं होते तो ज्यादा देर टिक जाते? इन चीजों पर रोना बंद करो दोस्त. मुझे लगा था कि संन्यास के बाद तुम समझदारी वाली बात करोगे, लेकिन कुछ चीजें कभी नहीं बदलती, तुम इसके सबसे बड़े उदाहरण हो. हमेशा रोते हो.'

3 साल से भारतीय टीम से बाहर हैं भज्‍जी
हरभजन को इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर काफी कड़ी प्रतिक्रियाओं का सामना भी करना पड़ा था. कई टि्वटर यूजर्स ने भज्‍जी के इस ट्वीट पर नाराजगी जाहिर की थी. गौरतलब है कि हरभजन ने भारत के लिए 103 टेस्‍ट और 236 वनडे मैच खेले हैं. वे आखिरी बार भारतीय टीम में 2016 के एशिया कप में यूएई के खिलाफ खेले थे.

इशान किशन ने बल्‍लेबाज को मजेदार अंदाज में छेड़ा, हंस-हंसकर लोटपोट हुए खिलाड़ी

3D ट्वीट पर रायडू को नहीं है अफसोस, कहा-चयन ना होने से निराश था

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 5:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...