हरभजन सिंह ने लिखा- योग करें या नहीं लेकिन एक काम बहुत जरूरी, अब हो रही तारीफ

हरभजन सिंह ने कोरोना वायरस के मुश्किल दौर में लोगों से एक-दूसरे की मदद करने की अपील की है. (Pic-Instagram)

हरभजन सिंह ने कोरोना वायरस के मुश्किल दौर में लोगों से एक-दूसरे की मदद करने की अपील की है. (Pic-Instagram)

स्टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने ट्वीट करते हुए लोगों से एक-दूसरे की मदद करने की अपील की है. उन्होंने लिखा- जीवन जितना सादा होगा, तनाव उतना ही आधा होगा, योग करें या ना करें पर जरूरत पड़ने पर एक दूसरे का सहयोग जरूर करें.

  • Share this:

नई दिल्ली. दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ फोटो-वीडियो शेयर करते हैं. वह कई बार अपने ट्वीट के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं. अब उन्होंने कोविड-19 के मुश्किल दौर में जरूरतमंदों की मदद करने की अपील की है. हरभजन ने इसे सादा जीवन जीने से जोड़ा है.

भज्जी से मशहूर इस स्पिनर ने गुरुवार को ट्वीट किया- जीवन जितना सादा होगा, तनाव उतना ही आधा होगा, योग करें या ना करें पर जरूरत पड़ने पर एक दूसरे का सहयोग जरूर करें. हरभजन के इस ट्वीट को लेकर उनकी काफी तारीफ भी हो रही है.


भारत नाम के एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, इस दुनिया की चकाचौंध में लोग एक दूसरे की मदद करना ही भूल गए हैं. एक अन्य ने लिखा, 'योग भी करें और एक-दूसरे का साथ दें.' नव नाम के एक यूजर ने लिखा, 'यही एक अच्छे जीवन की कुंजी है लेकिन लालच में पैसे के बीच कुछ लोग इसे भूल गए हैं.'

harbhajan tweet o covid 19
हरभजन सिंह के ट्वीट को लेकर उनकी तारीफ हो रही है.

हरभजन सिंह के ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा कि लोग लालची हो गए हैं.

harbhajan singh twitter
एक अन्य यूजर ने लिखा कि सहयोग से हर मुश्किल से बचा जा सकता है.



अपने करियर में 103 टेस्ट, 236 वनडे और 28 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हरभजन का नाम दिग्गज स्पिनरों में गिना जाता है. उन्होंने टेस्ट में 417, वनडे में 269 और टी20 अंतरराष्ट्रीय में कुल 25 विकेट लिए हैं. उनके नाम 198 फर्स्ट क्लास मैचों में कुल 780 विकेट दर्ज हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज