हरभजन ने 33 साल के इस गेंदबाज को टीम इंडिया में शामिल करने की मांग की

दलीप ट्रॉफी के फाइनल में ऑफ स्पिनर अक्षय वखारे ((Akshay Wakhare)) ने महज 13 रन देकर 5 विकेट लेकर इंडिया रेड को खिताब जिताया, अब उन्हें टेस्ट टीम में शामिल करने की मांग हो रही है

News18Hindi
Updated: September 8, 2019, 5:04 PM IST
हरभजन ने 33 साल के इस गेंदबाज को टीम इंडिया में शामिल करने की मांग की
हरभजन की अक्षय वखारे को टीम इंडिया में शामिल करने की मांग
News18Hindi
Updated: September 8, 2019, 5:04 PM IST
भारत में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो असाधारण प्रदर्शन करते हैं लेकिन उनके करियर का अंत एक साधारण अंदाज में ही खत्म हो जाता है. बहुत कम गेंदबाज ऐसे हैं जिन्हें सही समय पर मौका नहीं मिल पाता, चयनकर्ताओं की नजर उनपर नहीं पड़ पाती. ऐसे ही गेंदबाज हैं अक्षय वखारे (Akshay Wakhare) जो विदर्भ के लिए खेलते हैं और शनिवार को अपनी घातक गेंदबाजी से उन्होंने इंडिया रेड को दलीप ट्रॉफी का चैंपियन भी बनाया. हालांकि अब हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने उन्हें टीम इंडिया में मौका देने की वकालत की है.

अक्षय वखारे में गजब टैलेंट
दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने दलीप ट्रॉफी (Duleep Trophy) फाइनल में शानदार प्रदर्शन करने वाले अक्षय वखारे (Akshay Wakhare) को भारत की टेस्ट टीम में जगह देने की बात कही है. अक्षय वखारे की तारीफ में हरभजन ने एक ट्वीट में कहा, 'अक्षय वखारे ने पिछले कुछ सालों से प्रथम श्रेणी क्रिकेट में गेंद के साथ दमदार प्रदर्शन किया है. वो लगातार दो साल रणजी ट्रॉफी का खिताब जीतने में भी कामयाब रहे हैं. इंडिया ग्रीन के खिलाफ कल बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 13 देकर पांच विकेट लिए. भारतीय टेस्ट टीम बुला रही है.'

अक्षय वखारे विदर्भ के लिए रणजी ट्रॉफी खेलते हैं


बता दें अक्षय वखारे (Akshay Wakhare) 33 साल के हो गए हैं, उन्हें 75 फर्स्ट क्लास मैचों का अनुभव है. वखारे ने इस दौरान 263 विकेट अपने नाम किए हैं. वखारे को उनकी जबर्दस्त लाइन लेंथ और एक्स्ट्रा बाउंस के लिए जाना जाता है. हालांकि टीम इंडिया में वैकेंसी ना होने के चलते उन्हें मौका मिलना मुश्किल ही लग रहा है. जब अश्विन जैसे गेंदबाज को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल रहा है और कुलदीप यादव भी टेस्ट में बेंच पर ही बैठे दिखते हैं तो आप समझ सकते हैं कि वखारे को मौका मिलना कितना मुश्किल है.

इंग्‍लैंड के कोच बोले- अच्‍छी बल्‍लेबाजी करेंगे, मैच बचाएंगे और बीयर पीएंगे

एक टी20 मैच जिसमें बने 7 वर्ल्‍ड रिकॉर्ड, बड़ी-बड़ी टीमों के कारनामे ध्‍वस्‍त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 4:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...