लाइव टीवी

मैच के बाद हरभजन सिंह ने सबके सामने जड़ा था ‌थप्पड़, अब श्रीसंत को किया ये मैसेज

News18Hindi
Updated: February 6, 2020, 3:59 PM IST
मैच के बाद हरभजन सिंह ने सबके सामने जड़ा था ‌थप्पड़, अब श्रीसंत को किया ये मैसेज
उस समय श्रीसंत किंग्स इलेवन पंजाब में थे और हरभजन सिंह मुंबई इंडियंस के कप्तान थे.

साल 2008 तो हर किसी को याद ही होगा, जब मैदान पर मैच के बाद हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने गुस्से में श्रीसंत (S Sreesanth) को थप्पड़ जड़ दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 6, 2020, 3:59 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल (IPL) के इतिहास में कई ऐसे पल है, जिसने भारतीय क्रिकेट को गौरवान्ति किया, मगर कुछ घटनाओं ने शर्मसार भी किया. 2008 में हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और एस श्रीसंत (S Sreesanth) के थप्‍पड़कांड ने खेल जगत  को हिला के रख दिया था. हालांकि  इस घटना को अब  करीब 12 साल बीत चुके हैं. मगर आज भी मैदान पर घटी वो घटना सभी की यादों में जिंदा है. आईपीएल के पहले सीजन में घटी इस घटना से दोनों खिलाड़ियों के रिश्ते में भी दरार आ गई थी.

Harbhajan Singh, S Sreesanth, Mumbai Indians ,Kings XI Punjab , ipl, sports news, cricket, क्रिकेट, आईपीएल स्पोर्ट्स न्‍यूज, हरभजन सिंह, श्रीसंत, क्रिकेट न्यूज

खैर इस घटना के इतने वर्षों  बात भारत के अनुभवी गेंदबाज हरभजन ने श्रीसंत को जन्मदिन की बधाई  दी. श्रीसंत 6 फरवरी को 36 वर्ष के हो चुके हैं  और इस मौके पर स्पिनर हरभजन ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि शेंटा तुम्हे जन्मदिन का बधाई और यह साल तुम्हारे लिए शानदार हो.

cricket news, sports news, sachin tendulkar, Vishwanathan Anand, chess, government advisory panel, क्रिकेट न्यूज, सचिन तेंदुलकर, चेस, शतरंज, विश्वनाथन आनंद, सरकारी सलाहकार समिति, गवर्नमेंट एडवायजरी पैनल
श्रीसंत ने पांच साल बाद कहा कि था कि हरभजन ने उन्हें चांटा नहीं मारा था(फाइल फोटो)




मैच के बाद जड़ा था थप्पड़
अप्रैल 2008 में हरभजन  और श्रीसंत (Harbhajan Singh and S Sreesanth ) उस समय सुखियों में आए थे, जब मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians ) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के मैच के बाद भज्जी ने तेज गेंदबाज श्रीसंत को थप्पड़ मार दिया था. हालांकि इसके बाद इन दोनों ने ही बयान दिया था कि इन्होंने उस मामले को सुलझा लिया है. एक इवेंट में  हरभजन ने कहा था कि श्रीसंत के साथ उनका जो भी मामला था, उसे उन्हाेंने उस रात को ही सुलझा लिया था. इस घटना के पांच साल बाद श्रीसंत ने कहा था कि हरभजन ने उन्हें चांटा नहीं मारा था.

cricket news, indore t20 match, indian cricket team, india vs sri lanka, sri lanka cricket team, virat kohli, lasith malinga, क्रिकेट न्यूज, इंडिया वस श्रीलंका, इंडियन क्रिकेट टीम, टॉस, इंदौर टी20, श्रीलंका क्रिकेट टीम, विरारट कोहली, लसित मलिंगा, toss
हरभजन ने कहा था कि श्रीसंत के साथ उनका जो भी मामला था, उसे उन्हाेंने उस रात को ही सुलझा लिया था. (फाइल फोटो)


क्रिकेट में वापसी की कोशिश
आईपीएल (IPL) 2013 के स्पॉट फिक्सिंग में फंसे श्रीसंत बैन के बाद क्रिकेट में वापसी की उम्मीद कर रहे हैं. दरअसल फिक्सिंग के कारण उन पर शुरू में आजीवन बैन लगाया गया था, मगर बाद में बीसीसीआई (BCCI) के लोकपाल डीके जैन ने इसे घटा दिया और अब उनका बैन इसी साल 13 सितंबर को खत्म हो रहा है.  हालांकि इस दौरान वह क्रिकेट से दूर टीवी की दुनिया में भी हाथ आजमा रहे हैं. वह बिग बॉस में भी नजर आ  चुके हैं.

रॉस टेलर ने टीम इंडिया को किया सावधान, कहा-वनडे में नहीं होगा टी20 जैसा हाल

सौरव गांगुली का ड्रीम प्रोजेक्ट 'खटाई' में, इंग्लैड और ऑस्ट्रेलिया ने रोकी राह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 3:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर