अपने बच्चे को बचाने के लिए किडनी तक बेचने को तैयार है ये शख्स, हरभजन सिंह करेंगे मदद

हरभजन सिंह ने दिखाया दिल, परेशान व्यक्ति की मदद करेंगे (Harbhajan Singh/Instagram)

हरभजन सिंह ने दिखाया दिल, परेशान व्यक्ति की मदद करेंगे (Harbhajan Singh/Instagram)

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) से आर्थिक रूप से परेशान व्यक्ति ने एक दिन पहले ट्विटर पर मदद मांगी थी. उन्होंने भी बड़ा दिल दिखाते हुए व्यक्ति तक मदद पहुंचाने के लिए उसका पता मांग लिया.

  • Share this:

नई दिल्ली. ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह लंबे समय से क्रिकेट मैदान से दूर हैं. लेकिन वो अभी भी लोगों के दिलों पर राज करते हैं. यही वजह है कि आर्थिक रूप से परेशान एक व्यक्ति ने उनसे ट्विटर पर मदद मांगी. हरभजन ने भी उसे निराश नहीं किया और मदद का पूरा भरोसा दिलाते हुए उस व्यक्ति का पता मांग लिया. दरअसल, एक दिन पहले ही अरूण द्विवेदी नाम के इस व्यक्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट से हरभजन सिंह को टैग करते एक मैसेज शेयर किया था. जिसमें उसने लिखा था कि कृपया परिवार को बचाने में मेरी मदद कीजिए. हमारे पास कुछ दिन हैं. प्लीज मेरे एक साल के बेटे अग्रज को बचाइए. मैं अपने परिवार और घर को बचाने के लिए अपनी किडनी बेचने को भी तैयार हूं.मैं अपने परिवार को बचाने के लिए जहां भी मदद मांगने जा रहा हूं लोग किनारा कर ले रहे हैं. मेरे पास नौकरी भी नहीं है. प्लीज मेरी मदद कीजिए.

हरभजन ने इस मैसेज का जवाब दिया और उस व्यक्ति से अपना पता भेजने के लिए कहा. ताकि वो उसकी मदद करें. ऐसा नहीं है कि अरूण ने केवल हरभजन से ही मदद मांगी. वो अजय देवगन, कंगना रनौत समेत कई फिल्मी सितारों से ट्विटर पर मदद मांग चुका था. हालांकि, किसी ने भी उसे जवाब नहीं दिया था. लेकिन हरभजन सिंह ने न सिर्फ जवाब दिया, बल्कि मदद का भरोसा भी दिलाया.

harbhajan singh, cricket news, friendhip movie, cricket news
हरभजन सिंह ने ट्विटर पर मदद मांगने वाले व्यक्ति को सहयोग का भरोसा दिया. (Harbhajan Singh/ Twitter)

हरभजन ने लॉकडाउन में गरीबों को राशन बांटा था
ये कोई पहला मौका नहीं है, जब हरभजन सिंह ने ऐसे मदद के हाथ बढ़ाए हैं. पिछले साल कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन में भी इस भारतीय गेंदबाज ने अपने शहर जालंधर में जरूरतमंदों की मदद की थी. तब हरभजन औऱ उनकी पत्नी गीता बसरा ने पांच हजार लोगों को राशन पहुंचाने की बीड़ा उठाया था. तब उन्होंने कहा था कि मैं अपने लोगों को इस तरह परेशान होता नहीं देख सकता. खेल ने मुझे इतना कुछ दिया है तो मैं थोड़ा बहुत तो कर ही सकता हूं. मैं चाहता हूं कि जो मैं मदद करूं वो सीधे लोगों तक पहुंचे इसलिए मैं इसमें पंजाब पुलिस और अपने दोस्तों को शुक्रिया अदा करना चाहूंगा.

हरभजन की तमिल फिल्म जल्द रिलीज होगी

निजी जिंदगी में हरभजन फिलहाल क्रिकेट से दूर हैं. लेकिन फिल्मों में जरूर एक्शन में दिखाई दे रहे हैं. एक दिन पहले ही उनकी पहली तमिल फिल्म फ्रेंडशिप का टीजर रिलीज हुआ था. इसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार बधाई मिल रही है. ये फिल्म इसी साल गर्मियों में रिलीज होगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज