अफरीदी के बयान के बाद घिरे हरभजन और युवराज, भज्जी बोले- हमने तो दोस्त समझा था

अफरीदी के बयान के बाद घिरे हरभजन और युवराज, भज्जी बोले- हमने तो दोस्त समझा था
अफरीदी ने पीओके में भारत के खिलाफ जमकर आग उगली थी. जिसके बाद भारत के दो बड़े खिलाड़ी हरभजन सिंह और युवराज सिंह को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. दरअसल इन दोनों ने अफरीदी की फाउंडेशन की आर्थिक मदद करने की अपील की थी. हालांकि अफरीदी के मोदी और भारत के खिलाफ दिये बयान के बाद युवराज और भज्जी ने अफरीदी से सारे नाते तोड़ लिये हैं.

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने हाल ही में शाहिद अफरीदी की फाउंडेशन की मदद की थी

  • Share this:
नई दिल्ली. शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की मदद करना युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को भारी पड़ता दिख रहा है. हाल ही में देश के इन दो बड़े क्रिकेटरों ने अफरीदी की फाउंडेशन की मदद की थी और लोगों से गुहार लगाई थी कि वो पाकिस्तान के पूर्व कप्तान को आर्थिक रूप से मदद दें, जिसके बाद इन दोनों क्रिकेटरों पर फैंस ने जमकर निशाना साधा था. अब एक बार फिर युवराज और हरभजन पर फैंस ने कमेंट किये हैं. दरअसल शाहिद अफरीदी ने पीओके में पीएम मोदी के खिलाफ विवादित बयान दिया है जिसके बाद युवराज सिंह और हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं.

हरभजन और युवराज ट्रोल
सोशल मीडिया पर लगातार फैंस युवराज सिंह को ट्रोल कर रहे हैं. कई फैंस ने तो इन दोनों क्रिकेटरों को देश से माफी मांगने के लिए कहा है. एक फैन ने लिखा, 'टी20 वर्ल्ड कप में लगातार 6 छक्के लगाना, देश को मैच जिताना सब बेकार है अगर आप शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) जैसे पाकिस्तानी क्रिकेटरों का समर्थन करोगे.'

युवराज सिंह और हरभजन सिंह से फैंस नाराज

फैंस बोले- हरभजन और युवराज मांगें माफी




हरभजन बोले- अफरीदी मेरा दोस्त नहीं
इस बीच शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के विवादित बयान पर हरभजन सिंह की भी प्रतिक्रिया आई है. हरभजन सिंह ने इंडिया टुडे से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा, ' हमें लगता था अफरीदी हमारे दोस्त हैं, लेकिन उनकी दोस्ती वाली कोई हरकत नहीं है. उन्होंने हमें मदद के लिए एक मैसेज रिकॉर्ड करने के लिए कहा था जिसके बाद हमें बहुत गालियां पड़ी. हमने मानवता के आधार पर ऐसा किया था. लेकिन मैं लोगों को बताना चाहता हूं कि मैं हिंदुस्तानी पैदा हुआ और हिंदुस्तानी ही मरूंगा. मैं देश के लिए शहीद हो सकता हूं.

हरभजन सिंह ने आगे कहा, ' अफरीदी ने बदतमीजी की, उसने हमारे देश और पीएम के बारे गलत बोला,ये बर्दाश्त के बाहर है. उन्होंने अपनी मर्यादा तोड़ी है. इन सबके बाद हमारा उनसे कोई नाता नहीं है. मेरा पूरे हिंदुस्तान से वादा है कि मैं दोबारा उनके लिए कुछ नहीं करूंगा. अफरीदी को सीखना होगा कि दूसरों का आदर कैसे दिया जाता है.' बता दें शाहिद अफरीदी ने पीएम मोदी को डरपोक कहा था. पीओके में अपनी यात्रा के दौरान अफरीदी ने पीएम मोदी की सोच को कोरोना वायरस से भी खतरनाक बता दिया था.

अजित अगरकर बोले, बन सकता था बेहतरीन बल्‍लेबाज, अगर सचिन...

रोहित शर्मा ने पत्नी के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लिखा दिल छूने वाला मैसेज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading