• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • हार्दिक पंड्या ने मुंबई में खरीदा 30 करोड़ का आलीशान फ्लैट, कभी मैगी खाकर भरते थे पेट

हार्दिक पंड्या ने मुंबई में खरीदा 30 करोड़ का आलीशान फ्लैट, कभी मैगी खाकर भरते थे पेट

IND vs SL: हार्दिक और क्रुणाल पंड्या ने मुंबई में 30 करोड़ का फ्लैट खरीदा (Hardik Pandya Instagram)

IND vs SL: हार्दिक और क्रुणाल पंड्या ने मुंबई में 30 करोड़ का फ्लैट खरीदा (Hardik Pandya Instagram)

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने मुंबई में आलीशान फ्लैट (Pandya Brothers New Flat) खरीदा है जिसकी कीमत 30 करोड़ है, जानिए क्या है इस फ्लैट में खास

  • Share this:

    नई दिल्ली. टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पंड्या  (Krunal Pandya) ने अपनी जिंदगी में काफी आर्थिक तंगी देखी है. इन दोनों खिलाड़ियों ने बैट उधार लेकर क्रिकेट खेला. साथ ही पेट भरने के लिए दोनों भाई मैगी खाते थे. लेकिन आज हार्दिक और क्रुणाल बेहद ही सफल क्रिकेटर हैं. टीम इंडिया में एंट्री और आईपीएल में कमाल के प्रदर्शन से दोनों खिलाड़ी फर्श से अर्श पर पहुंच चुके हैं. अब खबर ये है कि क्रुणाल और हार्दिक पंड्या ने मुंबई में एक आलीशान फ्लैट खरीदा (Pandya Brothers New Flat) है जिसकी कीमत 30 करोड़ रुपये है. हार्दिक पंड्या के इस फ्लैट में 8 बेडरूम हैं और ये 3838 स्क्वायर फीट में बना हुआ है. पंड्या भाइयों ने ये फ्लैट मुंबई के रुस्तमजी पैरामाउंट में खरीदा है. इसी सोसायटी में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी भी रहते हैं.

    डीएनए की खबर के मुताबिक हार्दिक और क्रुणाल पंड्या के घर में जिम, गेमिंग जोन भी है. साथ ही एक प्राइवेट स्विमिंग पूल भी इस आलीशान फ्लैट में है. यही नहीं पंड्या बंधुओं के अपार्टमेंट में प्राइवेट थिएटर भी है. जल्द ही पंड्या भाई वडोदरा से मुंबई शिफ्ट हो सकते हैं. कभी 400-500 रुपये प्रति मैच कमाने वाले पंड्या ब्रदर्स आज भारत के टॉप ऑलराउंडरों में से एक हैं और इसीलिए इनपर पैसा भी जमकर बरस रहा है.

    विराट कोहली जिस गेंदबाज को हर हाल में खरीदना चाहते थे उसने लिया संन्यास! 

    पंड्या बंधुओं के लिए अच्छा नहीं रहा श्रीलंका दौरा
    बता दें हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या श्रीलंका दौरे पर गए थे जो कि दोनों ही भाइयों के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ. क्रुणाल पंड्या 2 वनडे में एक विकेट ले सके और बल्ले से उन्होंने 35 रनों का योगदान दिया. हार्दिक पंड्या ने तो वनडे सीरीज में महज 9.50 की औसत से 19 रन बनाए. साथ ही उनके नाम दो 2 विकेट रहे. टी20 सीरीज के पहले ही मैच के बाद क्रुणाल पंड्या को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया जिसके बाद उनके संपर्क में रहे 8 अन्य खिलाड़ियों को भी टी20 सीरीज से बाहर होना पड़ा. उनमें हार्दिक पंड्या भी शामिल थे. 9 खिलाड़ियों के बाहर होने की वजह से भारतीय टीम ने टीम टी20 सीरीज में 5 खिलाड़ियों को डेब्यू कराया. श्रीलंका ने इसका फायदा उठाया और टी20 सीरीज 2-1 से जीती.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज