क्रिकेट से मिले आराम में सिंगर बन गए हार्दिक, भाई क्रुणाल के साथ गाया वायरल गाना

वर्ल्ड कप के बाद वेस्टइंडीज दौरे के लिए हार्दिक पंड्या और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है.

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 1:22 PM IST
क्रिकेट से मिले आराम में सिंगर बन गए हार्दिक, भाई क्रुणाल के साथ गाया वायरल गाना
क्रुणाल पंड्या और हार्दिक पंड्या
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 1:22 PM IST
टीम इंडिया इन दिनों वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के दौरे पर है जहां वह फिलहाल वनडे सीरीज खेल रही है. इस सीरीज के लिए टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को आराम दिया गया है. टी20 सीरीज में टीम का हिस्सा रहे उनके भाई क्रुणाल (Krunal Pandya) भी वापस भारत लौट चुके हैं और इन दिनों परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. क्रुणाल पंड्या ने हाल ही में अपने साशोल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हार्दिक के साथ गाना गाता दिख रहे हैं.

यह वीडियो पंड्या भाइयों के घर का है .वीडियो में हार्दिक और उनके भाई शॉर्ट्स-टीशर्ट पहने और हाथ में माइक लिए सोफा पर बैठे फुल मस्ती के मूड में दिख रहे हैं.  दोनों भाई हाथ में माइक लेकर फिल्म एक्टर धानुश का प्रचलित गाना कोलावेरी डी गाना गा रहे हैं. साल 2011 में रिलीज हुआ यह गाना उस समय बहुत वायरल हुआ था. यह वीडियो क्रुणाल पंड्या की पत्नी पंखुड़ी ने बनाई हो जो दोनों भाइयों का गाना सुनते हुए हंस रही हैं और उनका गाने में साथ भी दे रही हैं. क्रुणाल ने कैप्शन में लिखा 'पांड्या म्यूजिक स्टूडियो में वाय दिस कोलावेरी कोलावेरी डी'.



वर्ल्ड कप के बाद वेस्टइंडीज दौरे के लिए हार्दिक पंड्या और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है. क्रुणाल पंड्या टी20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था. इस सीरीज के एक मैच में उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला वहीं वो प्लेयर ऑफ द सीरीज भी बने.
Loading...

वेस्टइंडीज के दौरे पर पहुंची भारतीय टीम रविवार को त्रिनिडाड में वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेलने उतरेगी. दोनों टीमों के बीच गयाना में खेला गया पहला मैच बारिश के चलते रद्द गया था. वेस्टइंडीज की पारी के 13 ओवर होने के बाद मैच आगे नहीं हो पाया था. सीरीज के दूसरे मैच में जो भी टीम जीत दर्ज करेगी वह अजेय बढ़त हासिल कर लेगी. इस सीरीज से पहले भारत ने वेस्टइंडीज को 3-0 से मात दी थी.

मैच से पहले पंत और कुलदीप ने होटल में बना दी पिच, फिर की जमकर प्रेक्टिस

कोहली ने लिया बोत्तल खोलने का चैलेंज, पास खड़े रहे शास्त्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 1:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...