होम /न्यूज /खेल /महिलाओं पर आपत्तिजनक कमेंट के मामले में हार्दिक पंड्या, केएल राहुल को मिली ये 'सजा'

महिलाओं पर आपत्तिजनक कमेंट के मामले में हार्दिक पंड्या, केएल राहुल को मिली ये 'सजा'

Breaking News: महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में हार्दिक पंड्या, के एल राहुल को मिली ये 'सजा'

Breaking News: महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में हार्दिक पंड्या, के एल राहुल को मिली ये 'सजा'

Kofee with Karan पर विवादित बयान के मामले में Hardik Pandya, KL Rahul की बीसीसीआई के लोकपाल के सामने पेशी हुई थी

    मशहूर टॉक शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के मामले में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और के एल राहुल की 'सजा' का ऐलान हो गया है. पंड्या और के एल राहुल को 20 लाख- 20 लाख रुपये चैरिटी में देने का आदेश दिया गया है. आपको बता दें मुंबई और पंजाब के मैच से पहले हार्दिक पंड्या और के एल राहुल की बीसीसीआई के लोकपाल के सामने पेशी हुई थी, जिसके बाद उन्हें ये 'सजा' सुनाई गई.

    बीसीसीआई का आदेश

    बीसीसीआई के लोकपाल डीके जैन ने हार्दिक पंड्या और के एल राहुल के मामले पर फैसला देते हुए कहा, 'दोनों खिलाड़ियों ने बिना सफाई दिए घटना पर माफी मांगी है. दोनों ने समाज के प्रति अपने कर्तव्य को स्वीकार किया है.' बीसीसीआई ने निर्देश दिया कि हार्दिक पंड्या और के एल राहुल अर्धसैनिक बल के 10 शहीज कॉन्स्टेबलों की विधवाओं को 1-1 लाख रु. और 10-10 लाख रु. ब्लाइंड क्रिकेट को बढ़ावा देने के फंड में जमा कराएं.

    ये भी पढ़ें-IPL 2019: तूफानी फॉर्म ने पैदा किया शक, आंद्रे रसेल के DNA टेस्ट की मांग!

    ये है मामला

    पंड्या और राहुल ने बॉलीवुड फिल्म निर्देशक करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद उन पर अस्थायी तौर पर बैन भी लगाया गया था. दोनों खिलाड़ी 5 वनडे मैच नहीं खेले थे और ऑस्ट्रेलिया दौरे से उन्हें वापस भारत भेजा गया था. इसके बाद हार्दिक और केएल राहुल ने इस मुद्दे पर माफी मांगते हुए सार्वजनिक रूप से माफीनामा भी पेश किया था.

    के एल राहुल और हार्दिक पंड्या


    जोरदार वापसी और वर्ल्ड कप टीम में मौका

    विवाद के बाद के एल राहुल और हार्दिक पंड्या ने जबर्दस्त वापसी की है. के एल राहुल आईपीएल के मौजूदा सीजन में 4 अर्धशतक और एक शतक लगा चुके हैं, वहीं हार्दिक पंड्या मुंबई के लिए सबसे ज्यादा 218 रन बना चुके हैं और उनका स्ट्राइक रेट तकरीबन 200 है. पंड्या और के एल राहुल को इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए भी टीम इंडिया में शामिल किया गया है.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

    Tags: Hardik Pandya, KL Rahul

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें