Home /News /sports /

हार्दिक पंड्या और क्रुणाल को रिटेन नहीं करेगी मुंबई इंडियंस! नई फ्रेंचाइजी का नाम आया सामने

हार्दिक पंड्या और क्रुणाल को रिटेन नहीं करेगी मुंबई इंडियंस! नई फ्रेंचाइजी का नाम आया सामने

हार्दिक और क्रुणाल पंड्या आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते रहे हैं. (Instagram)

हार्दिक और क्रुणाल पंड्या आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते रहे हैं. (Instagram)

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और उनके बड़े भाई क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने मुंबई इंडियंस के लिए शानदार प्रदर्शन किया है. हालांकि पिछले सीजन में दोनों ही कुछ खास नही कर पाए. हार्दिक ने पिछले सीजन में 12 मैच खेले और कुल 127 रन बनाए. वहीं, क्रुणाल पंड्या ने 13 मैचों में 143 रन बनाए और 5 विकेट लिए.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. पंड्या ब्रदर्स से मशहूर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले सीजन में मुंबई इंडियंस के बजाय किसी और फ्रेंचाइजी से खेलते नजर आ सकते हैं. आईपीएल के पिछले सीजन (IPL-2021) में विफल साबित हुए दोनों ही खिलाड़ी अभी पूरी तरह फिट नजर नहीं आ रहे हैं. इतना ही नहीं, अब माना जा रहा है कि हार्दिक और क्रुणाल को मुंबई फ्रेंचाइजी रिटेन नहीं करेगी.

    हार्दिक अब भी पूरी तरह फिट नहीं हैं और नियमित रूप से गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं. क्रुणाल भी पिछले कुछ समय से बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक पंड्या और उनके बड़े भाई क्रुणाल पंड्या आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी अहमदाबाद के लिए खेल सकते हैं. उनके गुजराती कनेक्शन और राज्य में उनके प्रशंसकों की भारी संख्या को देखते हुए मैनेजमेंट उन्हें 2022 में नए सत्र के लिए लाने का इच्छुक है.

    इसे भी पढ़ें, सूर्यकुमार यादव को रिटेन नहीं करेगी MI, नई फ्रेंचाइजी हैं संपर्क में!

    क्रुणाल और हार्दिक ने मुंबई इंडियंस के लिए शानदार प्रदर्शन किया है. हालांकि पिछले सीजन में दोनों ही कुछ खास नही कर पाए. हार्दिक ने पिछले सीजन में 12 मैच खेले और कुल 127 रन बनाए. उनके बल्ले से कोई अर्धशतक तक नहीं बना. वह पिछले 2 सीजन से आईपीएल में गेंदबाजी भी नहीं कर रहे हैं. हार्दिक के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने 92 मैचों में 4 अर्धशतकों की बदौलत कुल 1476 रन बनाए हैं और 42 विकेट भी लिए हैं.

    30 वर्षीय क्रुणाल पंड्या भी पिछले सीजन में फ्लॉप साबित हुए. उन्होंने 13 मैच खेले और कुल 143 रन बनाए. हालांकि वह पिछले 4 सीजन से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने आईपीएल करियर में कुल 84 मैचों में 1143 रन बनाए हैं और 51 विकेट लिए हैं.

    Tags: Cricket news, Hardik Pandya, Hardik Pandya bowling, Indian premier league, IPL 2022, Krunal pandya

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर