मां नताशा स्टानकोविच पर गया है हार्दिक पंड्या का बेटा, फैंस ने किए गजब कमेंट

मां नताशा स्टानकोविच पर गया है हार्दिक पंड्या का बेटा, फैंस ने किए गजब कमेंट
हार्दिक पंड्या बेटे के पिता बन गए हैं

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इसी साल की शुरुआत में मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविच से सगाई की थी

  • Share this:
नई दिल्ली. लंबे इंतजार के बाद आखिरकार हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पिता बन गए. भारतीय ऑलराउंडर ने गुरुवार को तस्वीर शेयर करके फैंस को बताया कि उनकी मंगेतर नताशा स्टानकोविच (Natasa Stankovic) ने बेटे को जन्म दिया है. आपको बता दें कि हार्दिक (Hardik Pandya) ने इस साल की शुरुआत में ही नताशा से दुबई में सगाई की थी. वहीं पिछले महीने उन्होंने सोशल मीडिया पर ही फैंस को बताया था कि वह पिता बनने वाले हैं. हार्दिक के पिता बनने पर फैंस भी काफी खुश हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर अलग-अलग रियेक्शन दिए.

फैंस ने कहा मां पर गया है जूनियर हार्दिक
फैंस ने पंड्या को बेटे के जन्म पर बधाई दी है. हार्दिक ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह बच्चे की उंगली पकड़े नजर आ रहे हैं. बच्चे का पूरा चेहरा तो नहीं दिख रहा लेकिन उनका फैंस का कहना है कि बच्चा अपनी मां यानि नताशा स्टानकोविच पर गया है. वहीं कुछ फैंस अभी से उम्मीद करने लगे हैं कि जूनियर हार्दिक भी अपने पिता की ही तरह भारतीय टीम के ऑलराउंडर बनेंगे. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि कोरोना वायरस के बीच यह क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है.


लॉकडाउन के बीच हार्दिक के साथ ही रह रही थी नताशा


नताशा कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लॉकडाउन के बीच हार्दिक (Hardik Pandya) के परिवार के साथ ही रह रही थी. मई में परिवार ने इस कपल के लिए बेबी शॉवर भी आयोजित किया था. इस कपल ने लॉकडाउन के दौरान अपनी कई रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की थी.  हार्दिक और नताशा ने एक खास फोटोशूट कराया था जिसमें नताशा अपना बेबी बंप  फ्लॉन्ट करते हुए दिखी थी. पिता बनने की हार्दिक को इतनी खुशी थी कि उन्होंने ने एक ही तस्वीर तीन बार शेयर कर दी थी.

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के टीम सेलेक्शन पर उठाए सवाल, कहा- 20 खिलाड़ियों की टीम में 22 तेज गेंदबाज

महिलाओं पर कमेंट के कारण विवादों में घिर गए थे हार्दिक पंड्या
हार्दिक पंड्या पिछले साल कई विवादों में पड़ गए थे जिसके बाद से उनके कैरेक्टर पर सवाल उठाए गए थे. पंड्या ने नताशा से पहले कई मॉडल और एक्ट्रेस को डेट दिया था. यही कारण है कि जब जनवरी में हार्दिक ने सगाई की तो फैंस को काफी हैरानी हुई थी. हालांकि हार्दिक ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि नताशा से मिलकर उनको एहसास हुआ कि वह उनके साथ अपनी पूरी जिंदगी बिता सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading