Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    प्रेग्‍नेंसी में खिला नताशा का चेहरा, तो हार्दिक पंड्या ने पूछ डाला 'अजीब सवाल'

    शादी के बाद बदल गए हैं हार्दिक पंड्या
    शादी के बाद बदल गए हैं हार्दिक पंड्या

    हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टानकोविच (Natasa Stankovic) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं

    • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इन दिनों पिता बनने की तैयारियों में लगे हुए हैं. इस साल की शुरुआत में सर्बिया की मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविच (Natasa Stankovic) से सगाई करने के बाद उन्होंने इसी महीने अपने पिता बनने की खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इसके बाद से ही नताशा औऱ हार्दिक एक-दूसरे के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर चुके हैं. हाल ही में हार्दिक (Hardik Pandya) ने एक और तस्वीर शेयर की जिसमें वह नताशा के साथ कार में बैठे नजर आ रहे हैं. तस्वीर से हार्दिक ने अजीब सवाल पूछा जिसका नताशा प्यार भरा जवाब दिया.

    हार्दिक ने पूछा अजीब सवाल
    हार्दिक ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'बब्स तुम्हारे चेहरे पर यह चमक कहां से ला रही हो.' नताशा ने भी इसका प्यारा सा जवाब हार्दिक को दिया है. नताशा ने अपने जवाब में नन्हे बच्चे का इमोजी बनाया है, जिसका अर्थ है कि वह प्रेग्नेंट हैं. इसके आगे उन्होंने लिखा कि आपका प्यार और ख्याल है.' हार्दिक नताशा सहित अपने पूरे परिवार के साथ फिलहाल वडोदरा में हैं जहां वह समय बिता रहे हैं. उन्होंने कुछ दिन नताशा के बेबी शॉवर की तस्वीरें शेयर की थी और फैंस को बताया था कि यह कपल जल्द ही माता-पिता बनने वाला है.

    इस साल की शुरुआत में हार्दिक ने की थी सगाई
    नताशा और हार्दिक की बात करें तो दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 31 दिसंबर 2019 को ही अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था. इसके अगले दिन यानी 1 जनवरी 2020 को दोनों ने सगाई कर ली. हार्दिक ने बिल्कुल फिल्मी अंदाज में नताशा को दुबई ले जाकर प्रपोज किया था. वह उन्हें क्रूज पर लेकर गए और बीच समंदर उन्हें नताशा से शादी को लेकर सवाल पूछा. नताशा ने ये सभी वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया थे.



    काफी दिलचस्प है रॉबिन उथप्पा की प्रेमकहानी, जानिए क्यों एक ही लड़की से की दो बार शादी

    Happy Birthday Dale Steyn: डेल स्टेन के दो बड़े रिकॉर्ड, जो आज तक नहीं तोड़ पाया कोई तेज गेंदबाज

    हार्दिक को है वापसी का इंतजार
    2018 एशिया कप के दौरान हार्दिक के पीठ में चोट लगी थी. वहीं पिछले साल उन्होंने सर्जरी कराई थी जिसके कारण वह लंबे समय तक टीम से बाहर रहे थे. साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही सीरीज में उन्हें वापसी करनी थी हालांकि पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया और इसके बाद पूरी सीरीज को कोरोना वायरस के डर के कारण रद्द कर दिया गया.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज