लाइव टीवी

सर्जरी के बाद 'रोबोट' बने हार्दिक पंड्या, लंदन के अस्पताल में किया ये काम, VIDEO वायरल

News18Hindi
Updated: October 9, 2019, 9:41 AM IST
सर्जरी के बाद 'रोबोट' बने हार्दिक पंड्या, लंदन के अस्पताल में किया ये काम, VIDEO वायरल
हार्दिक पंड्या की हाल ही में इंग्लैंड में कमर के निचले हिस्से की सर्जरी हुई है. (सोशल मीडिया)

सर्जरी के बाद स्वास्‍थ्य लाभ ले रहे टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) नवंबर में बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज का भी हिस्सा नहीं होंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 9, 2019, 9:41 AM IST
  • Share this:
लंदन. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. लंबे समय से कमर के निचले हिस्से में दर्द की समस्या से जूझ रहे हार्दिक पंड्या की हाल ही में लंदन के एक अस्पताल में सफल सर्जरी हुई है. हार्दिक पंड्या की यह चोट दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ हाल ही में खेली गई टी-20 सीरीज में काफी बढ़ गई थी, जिसके बाद बीसीसीआई ने उन्हें सर्जरी के लिए लंदन भेजा. हार्दिक अब सर्जरी के बाद अस्पताल में स्वास्‍थ्य लाभ ले रहे हैं, लेकिन उन्होंने अब एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसमें वे एक रोबोट की तरह चलते दिख रहे हैं. दरअसल, ये दोबारा से फिटनेस हासिल करने की दिशा में उनका एक कदम है.

दरअसल, हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिनमें वे लंदन के अस्पताल में धीरे-धीरे चलते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के कैप्‍शन में हार्दिक ने लिखा है, 'नन्हे कदम, मगर पूरी फिटनेस हासिल करने का मेरा सफर यहीं से और अभी से शुरू हो गया है. आप सभी की शुभकामनाओं और समर्थन का शुक्रिया. ये काफी मायने रखता है.' लंदन में हार्दिक पंड्या का इलाज उसी डॉक्टर ने किया है, जिन्होंने 2018 में भारत के इंग्लैंड दौरे और 2019 वर्ल्ड कप के दौरान हार्दिक का इलाज किया था.



हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज (Test Series) के लिए टीम इंडिया (Team India) का हिस्सा नहीं बनाया गया था. इसके अलावा वह नवंबर में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली घरेलू टी-20 सीरीज का हिस्सा भी नहीं होंगे. 25 साल के हार्दिक पंड्या ने अपने करियर में 11 टेस्ट, 54 वनडे और 40 टी-20 मैच खेले हैं. वह अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप का अहम हिस्सा हैं. भारतीय टीम (Indian Team) ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज शानदार अंदाज में किया है. विशाखापत्तनम में खेला गया पहला टेस्ट टीम ने 203 रनों से अपने नाम किया.
Loading...

बेन स्टोक्स से 'झगड़े' पर पत्नी का बड़ा बयान, कहा-मैंने नहीं की पति की पिटाई, वो तो...

एक साल में पूरी हुई विराट कोहली की मुराद, ये तोहफा पाकर चेहरे पर तैर गई खुशी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 9:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...