Home /News /sports /

हार्दिक पंड्या ने करोड़ों रुपये की जब्‍त घड़ियों पर दी सफाई, बताया पूरा सच

हार्दिक पंड्या ने करोड़ों रुपये की जब्‍त घड़ियों पर दी सफाई, बताया पूरा सच

हार्दिक पंड्या का दावा है कि घड़ियां उतनी भी महंगी नहीं हैं, जितनी सोशल मीडिया पर बताई जा रही हैं.  (Hardik Pandya/Instagram)

हार्दिक पंड्या का दावा है कि घड़ियां उतनी भी महंगी नहीं हैं, जितनी सोशल मीडिया पर बताई जा रही हैं. (Hardik Pandya/Instagram)

Hardik Pandya luxury Watches seized: हार्दिक पंड्या फिर विवादों में हैं. इस बार मामला लग्जरी घड़ियों का है. ANI के मुताबिक कस्टम विभाग ने यूएई से लौट रहे हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के पास से 5-5 करोड़ की दो महंगी घड़ियां (luxury Watches) जब्त की हैं. भारतीय स्टार ऑलराउंडर के पास इन घड़ियों के बिल नहीं थे. इस पर हार्दिक पंड्या का जवाब भी आ गया है. उनका कहना है कि वे घड़ियों व अन्य दूसरे सामान की कस्टम ड्यूटी चुकाने के लिए एयरपोर्ट पर मौजूद कस्टम काउंटर पर गए थे. पंड्या ने घड़ियों की कीमत भी कम बताई है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. हार्दिक पंड्या ने मुंबई एयरपोर्ट पर कस्‍टम विभाग द्वारा जब्‍त (Hardik Pandya luxury Watches seized) अपनी महंगी घड़ियों पर सफाई दी है. भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने इसके पीछे का पूरा सच बताया. दरअसल ऐसी खबर आ रही थी कि टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में भारत का अभियान खत्‍म होने के बाद टीम इंडिया (Team India) के साथ दुबई से मुंबई लौटे हार्दिक से एयरपोर्ट पर कस्‍टम विभाग ने 2 महंगी घड़ियों को जब्‍त किया. उनकी इन घड़ियों की कीमत करीब 5 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

    इस मामले पर मंगलवार सुबह हार्दिक पंड्या ने ट्वीट कर सफाई दी है. उन्होंने लिखा कि 15 नवंबर की सुबह दुबई से मुंबई पहुंचने पर दुबई से मैं जो सामान खरीदकर लाया था, मैं उसकी कस्टम ड्यूटी चुकाने के लिए एयरपोर्ट पर मौजूद कस्टम काउंटर पर गया था. मेरे बारे में सोशल मीडिया पर गलत जानकारी फैलाई जा रही है. मैंने खुद को सारे सामान की जानकारी एयरपोर्ट पर मौजूद कस्टम अधिकारियों को दी है.

    विराट कोहली के रेस्टोरेंट में LGBTQ ग्रुप के लोगों की नो एंट्री? लगे बड़े आरोप

    T20 World Cup 2022 का फाइनल 13 नवंबर को मेलबर्न में, जानिए कहां कितने मुकाबले होंगे

    कस्टम डिपार्टमेंट ने मुझसे सभी दस्तावेज मांगे. वो फिलहाल, सही ड्यूटी का मूल्यांकन करने में जुटे हैं. मैं पूरी ड्यूटी भरने को तैयार हूं और सोशल मीडिया पर जो घड़ी की कीमत 5 करोड़ बताई जा रही है, वो गलत है. घड़ी 1.5 करोड़ रुपए की है. हार्दिक पंड्या ने कहा कि  मैं देश के कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं और सरकार की सभी एजेंसियों का सम्मान करता हूं. मुझे मुंबई कस्टम्स डिपार्टमेंट का पूरा सहयोग मिला है और मैं भी वैल्यूएशन को लेकर पूरा सहयोग करने को तैयार हूं और दुबई से जो भी सामान खरीदकर लाया हूं, उससे जुड़े बिल और तमाम दस्तावेज देने को तैयार हूं. हार्दिक के पास पाटेक फिलिप नॉटिलस प्लेटिनम 5711 सहित रेयर और सबसे महंगे ब्रांड की घड़ियों का कलेक्‍शन हैं.

    Tags: Cricket news, Hardik Pandya, Indian Cricket Team, T20 World Cup

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर