कोरोना से लड़ाई में आगे आए हार्दिक पंड्या, ग्रामीण इलाकों में 200 ऑक्सीजन कनसंट्रेटर करेंगे दान

हार्दिक पंड्या ने बताया कि वह देश के ग्रामीण इलाकों के लिए 200 ऑक्सीजन कनसंट्रेटर दान करेंगे.

हार्दिक पंड्या ने बताया कि वह देश के ग्रामीण इलाकों के लिए 200 ऑक्सीजन कनसंट्रेटर दान करेंगे.

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने बताया कि उनके परिवार ने देश के ग्रामीण इलाकों के लिए 200 ऑक्सीजन कनसंट्रेटर दान देने का फैसला किया है. उन्होंने साथ ही कहा कि इस मुश्किल वक्त में मेडिकल इन्फ्रास्ट्रक्चर को ज्यादा सहयोग करने की जरूरत है. देश ही नहीं, विदेश के कई क्रिकेटर भी इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में भारत की मदद कर रहे हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. भारत एक बार फिर कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जंग लड़ रहा है और इस लड़ाई में उसका साथ देने के लिए कई दिग्गज हस्तियां आगे आई हैं. देश में कोविड-19 के चलते हर रोज करीब 3 लाख लोग महामारी की चपेट में आ रहे हैं. इस मुश्किल वक्त में क्रिकेट जगत के कई दिग्गज आगे आए हैं जिसमें नया नाम भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का है. हार्दिक ने बताया कि उन्होंने देश के ग्रामीण इलाकों में 200 ऑक्सीजन कनसंट्रेटर दान करने का फैसला किया है.

हार्दिक ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच से पहले कहा, 'हम जानते हैं कि देश किस तरह की मुश्किल परिस्थितियों से गुजर रहा है. मेडिकल स्टाफ, फ्रंटलाइन वर्कर और उन सभी लोगों का धन्यवाद जो इस कठिन वक्त में आगे आए हैं और कोविड-19 से जंग में भारत का साथ दे रहे हैं.' उन्होंने कहा कि उनके बड़े भाई क्रुणाल पंड्या, वह खुद और उनकी मां के साथ-साथ पूरा परिवार जरूरतमंदों की मदद के तरीके खोज रहे हैं.

इसे भी देखें, कोविड-19 से जंग : सचिन, शिखर, उनादकट के अलावा विदेशी खिलाड़ी भी आए आगे

उन्होंने कहा, 'हमने देश के ग्रामीण इलाकों में 200 ऑक्सीजन कनसंट्रेटर दान देने का फैसला किया है. मुझे लगता है कि मेडिकल इन्फ्रास्ट्रक्चर को ज्यादा सहयोग करने की जरूरत है. हम जानते हैं कि यह काफी मुश्किल है लेकिन यह बताने का एक जरिया है कि जो भी जरूरतमंद हैं, उनके लिए कोई प्रार्थना कर रहा है.'
देश ही नहीं, विदेश के कई क्रिकेटरों ने भी भारत की इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में मदद का फैसला किया है. ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ब्रेट ली और पैट कमिंस ने भी बड़ी राशि दान की है. ली ने जहां करीब 41 लाख तो वहीं कमिंस ने करीब 37 लाख रुपये भारत को दान किए हैं. वहीं, महान बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर ने एक करोड़ की बड़ी राशि दान देने का फैसला किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज