हार्दिक की सगाई के पांच महीने बाद सामने आई एक्स गर्लफ्रेंड, कहा-सोचा नहीं था...

हार्दिक की सगाई के पांच महीने बाद सामने आई एक्स गर्लफ्रेंड, कहा-सोचा नहीं था...
हाल ही में भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और मंगेतर नताशा स्टानकोविच माता-पिता बनने वाले हैं.

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और एलि अवराम (Elli Avram) के अफेयर की चर्चा लंबे समय तक चली थी

  • Share this:
मुंबई. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में है. इस साल की शुरुआत में सगाई करने के बाद पंड्या ने हाल ही में ऐलान किया था कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा और वह माता-पिता बनने वाले हैं. पिछले साल तक पंड्या की छवि एक प्लेबॉय की थी. उनका नाम कई एक्ट्रेस और मॉडल के साथ जुड़ा था. इनमें से ही एक थी एलि अवराम (Elli Avram). मिकी वायरस  फिल्म में काम कर चुकी एली और हार्दिक के अफेयर की चर्चा लंबे समय तक रही थी. हार्दिक की सगाई पर एलि ने कुछ कहा नहीं था लेकिन अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद की कयास लगाए जा रहे थे कि एलि ने यह हार्दिक के लिए डाली थी. अब एलि ने सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने सोचा नहीं था कि उनकी पोस्ट का ऐसा मतलब निकाला जाएगा.

एलि ने बताया क्यों किया था वह पोस्ट
दरअसल, एक जनवरी को हार्दिक (Hardik Pandya) और नताशा (Natasha Stankovic) की सगाई के बाद एलि ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह अकेले दिखाई दे रही थीं. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा था, 'इस बार अपना फरिश्ता खुद बने.' लोगों ने उस समय कहा था कि एलि ने इस कैप्शन के साथ हार्दिक को संदेश दिया है.हालांकि अब एलि ने इसे गलत बताया है. एलि अवराम ने एक इंटरव्यू में बताया, 'नए साल के तीन दिन बाद मैंने जो पोस्ट डाला था उसका हार्दिक से कोई लेना -देना नहीं. मुझे हैरानी होती है कि कैसे आप किसी भी चीज को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करते हैं. अगर मुझे हार्दिक से कुछ कहना होगा तो मैं उन्हें मैसेज करूंगी उसके लिए मुझे इंस्टाग्राम की जरूरत नहीं है. मैं सच में हार्दिक और नताशा के लिए खुश हूं.'

लंबे समय तक रहा था एलि-हार्दिक का अफेयर



एलि और हार्दिक के बारे में खबरें थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अवराम ने हार्दिक के भाई कुणाल की शादी में भी  खास मेहमान के तौर पर दिखी थीं. इसके चलते इस चर्चा को और भी बल मिला था. दोनों को कई बार साथ में घूमते और डिनर करते देखा गया था. वहीं कई बार एयरपोर्ट पर भी साथ देखा गया था. दोनों ने कभी खुलकर रिश्ते पर कुछ नहीं कहा था लेकिन साफ था कि दोनों डेट कर रहे हैं. हालांकि, बाद में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था.


809 विकेट लेने वाला गेंदबाज सड़क पर 13 घंटे करता है काम, परिवार पालने के लिए चिप्स भी बेचे

रोहित शर्मा का खुलासा- शिखर धवन की हरकत देख डर गया गेंदबाज, जमीन पर गिरे खिलाड़ी!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading