होम /न्यूज /खेल /

हार्दिक पंड्या कब मैदान पर उतरेंगे? फिटनेस पर जहीर खान ने दिया अपडेट

हार्दिक पंड्या कब मैदान पर उतरेंगे? फिटनेस पर जहीर खान ने दिया अपडेट

हार्दिक पंड्या IPL-2021 के यूएई चरण में अभी तक मुंबई इंडियंस के 2 में से कोई मैच नहीं खेले हैं.उनकी फिटनेस को लेकर सवाल उठ रहे हैं. (AFP)

हार्दिक पंड्या IPL-2021 के यूएई चरण में अभी तक मुंबई इंडियंस के 2 में से कोई मैच नहीं खेले हैं.उनकी फिटनेस को लेकर सवाल उठ रहे हैं. (AFP)

मुंबई इंडियंस के क्रिकेट निदेशक जहीर खान (Zaheer Khan) ने कहा कि हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया है और वह आरसीबी के खिलाफ अगले मुकाबले में प्लेइंग-XI में जगह बना सकते हैं. हार्दिक IPL-2021 के यूएई चरण में मुंबई इंडियंस के लिए अभी तक दोनों मैच नहीं खेल पाए हैं.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) आईपीएल के 14वें सीजन के यूएई चरण में मुंबई इंडियंस के लिए अभी तक दोनों मैच नहीं खेल पाए हैं. फ्रेंचाइजी ने यह बताया था कि उन्हें टीम के अभ्यास सत्र के दौरान चोट लगी थी जिससे वह उबर रहे हैं. हालाँकि अब, मुंबई इंडियंस के क्रिकेट निदेशक (Director of Cricket Operations) जहीर खान ने उनकी फिटनेस को लेकर अपडेट दिया है. जहीर ने कहा है कि हार्दिक पंड्या ने टीम के प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया और वह अगले मैच के लिए उपलब्ध हो सकते हैं.

    हार्दिक आईपीएल-14 के पहले हाफ में फॉर्म में नजर नहीं आ रहे थे, लेकिन यूएई चरण में उनकी मजबूत वापसी की उम्मीद की जा रही थी. मुंबई इंडियंस दूसरे हाफ का पहला मैच सीएसके के खिलाफ हार गई और फिर केकेआर के खिलाफ भी जीत दर्ज करने में नाकाम रही. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इस समय अंकतालिका में छठे स्थान पर खिसक गई है.

    इसे भी पढ़ें, विराट कोहली ने ड्रेसिंग रूम में लगाई टीम को फटकार, कहा-शर्मिंदगी वाला प्रदर्शन है, हमें दर्द होना चाहिए

    जहीर खान ने बताया है कि पंड्या ने अभ्यास करना शुरू कर दिया है और आरसीबी के खिलाफ मैच में प्लेइंग-XI में जगह बना सकते हैं. उन्होंने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘वह ठीक हैं, हमारे पास एक और अभ्यास सत्र है और हम देखेंगे कि वह कैसे खेलते हैं. इसके बाद ही उनके बारे में कोई निर्णय लेंगे.’

    उन्होंने आगे कहा, ‘हार्दिक ने अभ्यास करना शुरू कर दिया है, यही मैं आप लोगों के साथ अभी शेयर कर सकता हूं, हमें उम्मीद है कि वह आरसीबी के खिलाफ मैच के लिए फिट रहेंगे.’ उनसे जब पूछा गया कि कायरन पोलार्ड जैसे पावर हिटर्स पर बीच के ओवरों में दबाव रहता है तो उन्होंने कह, ‘वह इस तरह के खिलाड़ी हैं. वह जिम्मेदारी लेना चाहते हैं और अपने प्रदर्शन से मैच का परिणाम बदलने की क्षमता रखते हैं.’

    Tags: Cricket news, Hardik Pandya, Hardik Pandya bowling, IPL 2021, Mumbai indians, Zaheer Khan

    अगली ख़बर