होम /न्यूज /खेल /

Asia cup 2022 में नए लुक में नजर आएंगे हार्दिक पंड्या, पहली तस्वीर सामने आई

Asia cup 2022 में नए लुक में नजर आएंगे हार्दिक पंड्या, पहली तस्वीर सामने आई

हार्दिक पंड्या एशिया कप में नए लुक में नजर आएंगे. उन्होंने इससे जुड़ी एक तस्वीर शेयर की है. (Hardik Pandya Instagram)

हार्दिक पंड्या एशिया कप में नए लुक में नजर आएंगे. उन्होंने इससे जुड़ी एक तस्वीर शेयर की है. (Hardik Pandya Instagram)

Asia cup 2022 में भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या नए लुक में नजर आएंगे. उन्होंने अपने नए हेयर स्टाइल की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसमें वो अपने हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम के साथ नजर आ रहे हैं. पंड्या हाल ही में परिवार के साथ छुट्टियां मनाने ग्रीस गए थे. अब वो एशिया कप में खेलते नजर आएंगे.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

हार्दिक पंड्या एशिया कप में नए लुक में नजर आएंगे
उन्होंने अपनी नई हेयर स्टाइल की तस्वीर शेयर की है

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या फिलहाल, परिवार सहित छुट्टियां मना रहे हैं. इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थीं. वो एशिया कप के जरिए क्रिकेट मैदान में वापसी करेंगे. इस टूर्नामेंट में वो बिल्कुल नए लुक में नजर आएंगे. इससे जुड़ी एक तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. इसमें वो नई हेयर स्टाइल में नजर आ रहे हैं और पास में उनके स्टाइलिस्ट आलिम हकीम खड़े हैं, जिनके हाथ में एक फोन है, जिससे वो हार्दिक की तस्वीर ले रहे हैं. वहीं, हार्दिक कुर्सी पर बैठे हैं और उन्होंने आंखों पर डार्क शेड के ग्लास लगाए हुए हैं.

हार्दिक पंड्या इस नए लुक में शानदार नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में कैंची की इमोजी लगाई है. उनके इस पोस्ट को अभी शेयर हुए एक घंटे का ही ही वक्त हो गया है और इसे 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. फैंस को भी पंड्या का यह लुक काफी भा रहा है और वो स्टार ऑलराउंडर की पोस्ट पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

पंड्या ने इंग्लैंड दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया था
पंड्या ने जब से चोट के बाद मैदान पर वापसी की है, वो जबरदस्त फॉर्म में हैं. उन्होंने आईपीएल में कप्तानी करते हुए डेब्यू सीजन में ही गुजरात टाइटंस को चैम्पियन बना दिया. आईपीएल में उन्होंने 400 से अधिक रन बनाए थे. वहीं, गेंदबाजी में भी असरदार नजर आए थे. वर्ल्ड कप सुपर लीग में भी पंड्या का बल्ला जमकर बोल रहा है. उन्होंने 9 मैच में 47 की औसत से 329 रन बनाए हैं. वो तीन अर्धशतक लगा चुके हैं.

हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर पंड्या ने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल का प्रदर्शन किया था. इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में उन्होंने 50 की औसत से 100 रन बनाए थे. उन्होंने 3 मैच में 17 ओवर गेंदबाजी की थी और 12.33 की औसत से 74 रन देकर कुल 6 विकेट झटके थे. वहीं, टी20 सीरीज के 2 मैच में उन्होंने 63 रन बनाए थे. वो इस सीरीज में भारत की तरफ से सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे थे. पंड्या ने टी20 सीरीज के 2 मैच में 5 विकेट लिए थे.

नीचे उफनता पानी, ऊपर हवा में अटकी कप्तान की जान, वीडियो में देखें आगे जो हुआ!

Asia CUP 2022: भारत और पाकिस्तान के बीच 3 महीने में 3 भिड़ंत, एशिया कप-टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल भी!

एशिया कप में भी पंड्या से अच्छे प्रदर्शन से उम्मीद
इससे पहले, आयरलैंड दौरे पर पंड्या को टीम का कप्तान बनाया गया था. उनकी अगुआई में भारत ने दोनों टी20 जीते थे. अब सबकी नजरें एशिया कप पर है और जिस तरह के फॉर्म में पंड्या हैं, उससे यही उम्मीद है कि वो एशिया कप में भी शानदार प्रदर्शन करेंगे.

Tags: Asia cup, Hardik Pandya, India Vs Pakistan, Team india

अगली ख़बर