हार्दिक पांड्या ने खोला टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का 'राज़', सामने आया Video

World Cup 2019: शिखर धवन के चोटिल होने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ गुरुवार को होने वाले मैच को लेकर टीम इंडिया की रणनीति पर सबकी नजर टिकी है.

News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 1:46 PM IST
हार्दिक पांड्या ने खोला टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का 'राज़', सामने आया Video
टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने ट्रेंट ब्रिज में ड्रेसिंगरूम के अंदर का एक वीडियो पोस्ट किया है.
News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 1:46 PM IST
ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने धमाकेदार शुरुआत की है. पहले मैच में साउथ अफ्रीका तो दूसरे में ऑस्ट्रेलिया जैसी मजबूत टीम को 36 रनों से हराने के बाद आज यानी 13 जून को टीम इंडिया का सामना न्यूजीलैंड से है. दोनों ही टीमें अभी तक ICC World Cup 2019 में खेले अपना कोई भी मैच नहीं हारी है. वहीं शिखर धवन की चोट की खबर के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में चल रही चर्चा पर कई तरह की अटकलें चल रही हैं. इन सबके बीच टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने ट्रेंट ब्रिज में ड्रेसिंग रूम के अंदर का एक वीडियो पोस्ट किया है.

हार्दिक ने दिखाया पूरा ड्रेसिंग रूम


हार्दिक ने ड्रेसिंगरूम में कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, केदार जाधव, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह के बैठने की जगह से लेकर वह कितनी जगह यूज करते हैं ये तक बता दिया.

कप्तान के बगल में रवींद्र जडेजा

हार्दिक ने इस वीडियो में मजाकिया लहजे में कहा कि रवींद्र जडेजा हमेशा कप्तान के पास वाली जगह ही लेता है. वहीं कोहली की जगह दिखाते हुए हार्दिक पांड्या ने बताया कि ड्रेसिंग रूम में पूरी टीम में किसी के पास सबसे ज्यादा जगह है तो वह खुद कप्तान कोहली हैं.

BCCI ने ट्वीट किया वीडियो...



आज होगा न्यूजीलैंड से सामना
आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 के 18वां मैच में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाना है. हालांकि इस मैच में बारिश का खतरा मंडरा रहा है. वहीं आपको बता दें कि दोनों ही टीमें अभी तक वर्ल्ड कप 2019 में खेले अपने कोई भी मैच नहीं हारी हैं.

वर्ल्ड कप के लिए ये है टीम इंडिया
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, विजय शंकर, एमएस धोनी, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी.

शिखर धवन की जगह ऋषभ पंत को मिल सकता है वर्ल्ड कप में मौका!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...