होम /न्यूज /खेल /IPL 2022 : चैंपियन गुजरात टाइटंस का रोड शो, डबल डेकर बस में निकलेगी टीम की सवारी

IPL 2022 : चैंपियन गुजरात टाइटंस का रोड शो, डबल डेकर बस में निकलेगी टीम की सवारी

IPL 2022 का खिताब जीतने वाली टीम गुजरात टाइटंस अहमदाबाद में रोड शो करेगी. (PC-PTI)

IPL 2022 का खिताब जीतने वाली टीम गुजरात टाइटंस अहमदाबाद में रोड शो करेगी. (PC-PTI)

Gujarat Titans Roadshow: गुजरात टाइटंस ने डेब्यू साल में ही आईपीएल का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया. हार्दिक पंड्या की कप् ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. आईपीएल 2022 में इतिहास रचा गया. गुजरात टाइटंस ने दमदार खेल की बदौलत अपने पहले ही साल में चैंपियन बनकर सबको चौंका दिया. इससे पहले, 2008 में जब आईपीएल शुरू हुआ था, तब राजस्थान रॉयल्स ने डेब्यू पर खिताब जीतने का कारनामा किया था. अब, हार्दिक पंड्या की टीम ने राजस्थान को ही हराकर अपना नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज करवा दिया. अब जीत बड़ी है तो इसका जश्न भी बड़ा और अनूठा होगा.

स्टेडियम में दर्शकों के बीच जश्न मनाने के बाद अब गुजरात की टीम अहमदाबाद के लोगों के बीच इस जीत को सेलिब्रेट करेगी. इसके लिए टीम रोड शो करेगी. कप्तान हार्दिक पंड्या समेत गुजरात टाइटंस टीम के खिलाड़ी, कोचिंग स्टाफ और मैनेजमेंट से जुड़े लोग डबल डेकर बस पर सवार होकर अहमदाबाद की सड़कों पर निकलेंगे.

इस रोड शो का रूट और समय भी तय हो गया है. गुजरात टीम का रोड शो साबरमती रिवरफ्रंट से लगे इलाके में होगा. इसकी शुरुआत उस्मानपुरा से होगी और रोड शो रिवरफ्रंट के विश्वकुंज वाले हिस्से पर जाकर खत्म होगा. इस रोड शो के जरिए गुजरात की टीम अपने फैंस का आभार जताएगी. इस रोड शो में घर लौटने की वजह से गुजरात टाइटंस के कई विदेशी खिलाड़ी शामिल नहीं हो सकेंगे.

गुजरात टाइटंस ने डेब्यू साल में जीता खिताब

गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल का फाइनल रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था. इस मैच में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. लेकिन, राजस्थान के कप्तान का यह फैसला टीम पर भारी पड़ गया. न तो जोस बटलर चले, न ही कप्तान सैमसन. हार्दिक पंड्या और राशिद खान की कसी हुई गेंदबाजी ने राजस्थान की बल्लेबाजी कमर तोड़ दी और राजस्थान की पूरी टीम 20 ओवर में 130 रन ही बना सकी.

‘सही समय पर दिखाना चाहता था कि मैंने कितनी मेहनत की है…’ खिताबी जीत के बाद हार्दिक पंड्या ने भरी हुंकार

गुजरात टाइटंस की IPL खिताबी जीत और 2011 के वर्ल्ड कप में क्या है समानता? धोनी को याद करने लगे फैंस

राजस्थान को 7 विकेट से हराया

जवाब में गुजरात टाइटंस ने 11 गेंदें रहते हुए लक्ष्य को हासिल कर लिया और 7 विकेट से जीत दर्ज की. गुजरात टाइटंस का यह डेब्यू सीजन था और इसमें ही टीम लीग स्टेज के खत्म होने के बाद टॉप पर थी और फिर आईपीएल की ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली.

Tags: Ahemdabad, Cricket news, Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL 2022, Rajasthan Royals

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें