Home /News /sports /

T20 World Cup: हार्दिक पंड्या पाकिस्तान के खिलाफ मैच में करेंगे गेंदबाजी? रोहित शर्मा ने दिया जवाब

T20 World Cup: हार्दिक पंड्या पाकिस्तान के खिलाफ मैच में करेंगे गेंदबाजी? रोहित शर्मा ने दिया जवाब

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इस समय गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं.. (AFP)

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इस समय गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं.. (AFP)

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के गेंदबाजी करने में अभी कुछ समय लगेगा और उन्होंने अभी तक गेंदबाजी शुरू नहीं की है, लेकिन टूर्नामेंट की शुरुआत तक वह तैयार होने चाहिए. मुंबई इंडियंस के इस स्टार क्रिकेटर ने आईपीएल-2021 में भी गेंदबाजी नहीं की थी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को गेंदबाजी किए काफी वक्त हो गया है लेकिन उनके फैंस चाहते हैं कि वह अपनी गेंदबाजी से कमाल दिखाएं. कुछ दिग्गज भी कह चुके हैं कि अगर वह गेंदबाजी नहीं करते हैं तो टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में उनको केवल बल्लेबाज के तौर पर मौका देना मुश्किल हो सकता है. हालांकि वह फिनिशर के तौर पर भूमिका निभा सकते हैं. इस बीच भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बुधवार को कहा कि टीम जब टी20 विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत करेगी तो उम्मीद है कि ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या गेंदबाजी करने के लिए तैयार रहेंगे.

    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में विराट कोहली को विश्राम दिए जाने के कारण टीम की अगुआई रोहित शर्मा ने की. हालांकि विराट ने फील्डिंग भी की. रोहित ने कहा कि मुख्य टूर्नामेंट के दौरान टीम को छठे गेंदबाज की जरूरत पड़ेगी. रोहित ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में टॉस के दौरान कहा, ‘हार्दिक अच्छी प्रगति कर रहे हैं लेकिन उसके गेंदबाजी करने में अभी कुछ समय लगेगा. उन्होंने गेंदबाजी शुरू नहीं की है, लेकिन टूर्नामेंट की शुरुआत तक गेंदबाजी करने के लिए तैयार होना चाहिए.’

    रोहित ने कहा, ‘हमारे मुख्य गेंदबाज बहुत अच्छे हैं, लेकिन आपको छठे गेंदबाज के लिए एक विकल्प की जरूरत पड़ेगी. ‘ भारत रविवार को दुबई में अपने पहले मैच में पाकिस्तान से भिड़ेगा. टूर्नामेंट से पहले पंड्या की फिटनेस चिंता का विषय है क्योंकि उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में गेंदबाजी नहीं की. टीम प्रबंधन लगातार कहता रहा है कि पंड्या की गेंदबाजी टीम संतुलन के लिए बेहद महत्वपूर्ण है.

    कोहली के अलावा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में विश्राम दिया गया. रोहित ने कहा, ‘हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमें छठा गेंदबाजी विकल्प मिले. बल्लेबाजी में भी हम कुछ विकल्प चाहते हैं. हम प्रैक्टिस मैच में उन सभी चीजों को आजमाएंगे. हम भी पहले बल्लेबाजी करके बड़ा स्कोर बनाना चाहते थे.’

    Tags: Cricket news, Hardik Pandya, Indian Cricket Team, Rohit sharma

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर