धोनी का जन्मदिन मनाने बड़ौदा से रांची पहुंचे हार्दिक पंड्या, वीडियो वायरल

धोनी का जन्मदिन मनाने बड़ौदा से रांची पहुंचे हार्दिक पंड्या, वीडियो वायरल
धोनी का जन्मदिन मनाने रांची पहुंचे हार्दिक पंड्या

महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन (MS Dhoni Birthday) पर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने सभी फैंस को उस वक्त चौंका दिया, जब वो अपने बड़े भाई क्रुणाल के साथ एक प्राइवेट विमान में बड़ौदा से रांची पहुंच गए.

  • Share this:
नई दिल्ली. एमएस धोनी (MS Dhoni) का 39वां जन्मदिन एक तरह से क्रिकेट की पूरी दुनिया मना रही है. फैंस से लेकर दिग्गज खिलाड़ी सभी धोनी को शुभकामनाएं दे रहे हैं. लेकिन टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या तो एमएस धोनी के घर ही पहुंच गए हैं. हार्दिक पंड्या धोनी का जन्मदिन मनाने बड़ौदा से रांची पहुंच गए. हार्दिक पंड्या का रांची एयरपोर्ट पर पहुंचने का वीडियो वायरल हो रहा है.

धोनी का जन्मदिन मनाने पहुंचे पंड्या
हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और उनके बड़े भाई क्रुणाल धोनी का जन्मदिन मनाने रांची पहुंचे हैं. दोनों भाई एक प्राइवेट विमान के जरिए बड़ौदा से रांची पहुंचे. बता दें हार्दिक पंड्या धोनी को अपने करियर का सबसे खास इंसान मानते हैं. धोनी ने मुश्किल वक्त में हार्दिक की बहुत मदद की है, यही वजह है कि उनके जन्मदिन पर वो खुद रांची पहुंच गए.
 
View this post on Instagram
 

Let The Celebrations Begin !! ❤

A post shared by MS Dhoni Fans Club (@dhoni.bhakt) on






धोनी को रात 12 बजे किया था विश
बता दें हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने एमएस धोनी को रात 12 बजे ही जन्मदिन की बधाई दी थी. सोशल मीडिया पर उन्होंने बेहद ही खास अंदाज में धोनी को विश किया. पंड्या ने लिखा, 'मेरे बिट्टू को चिट्टू की ओर से हैप्पी बर्थडे. मेरा दोस्त जिसने मुझे बेहतर इंसान बनने में मदद की और मुश्किल वक्त में मेरे साथ खड़ा रहा. '

धोनी को अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं हार्दिक
बता दें हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya)  ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि वो धोनी को अपने परिवार के सदस्य की तरह मानते हैं. उन्होंने कहा था, 'एमएस धोनी मेरे भाई की तरह है. मेरे लिए वो परिवार की तरह हैं. मैं पिछले कुछ सालों में उनके काफी करीब आ गया हूं. मैं बहुत हैरान था कि उनका रवैया इतना दोस्ताना है. मैं उनसे कुछ भी कह सकता हूं वो इसे मजाक की तरह ही लेंगे. मेरा उनके साथ गहरा नाता है.'

श्रीसंत ने चुनी अपनी पसंदीदा टीम इंडिया, खुद को दी जगह, धोनी और रैना भी शामिल

बैट तोड़कर विकेट उड़ाने वाला गेंदबाज ढहाने वाला है बल्लेबाजों पर कहर, मौत को...

धोनी की कप्तानी में किया डेब्यू
बता दें हार्दिक पंड्या ने धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में ही इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. पंड्या ने अपना पहला इंटरनेशनल मैच एडिलेड में खेला था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 मैच में पंड्या ने पहले ही ओवर में 19 रन लुटा दिये थे. पंड्या ने खुलासा किया था कि उन्हें लगा था कि उनका करियर खत्म हो चुका है लेकिन धोनी ने उनपर भरोसा किया और उन्होंने 37 रन देकर 2 विकेट लिये और टीम इंडिया को जीत मिली. धोनी ने पंड्या पर विश्वास किया, इसीलिए वो आज इतने बड़े क्रिकेटर हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading