लसिथ मलिंगा गले मिलने आए तो पंड्या ने तोंद को लेकर उड़ाया मजाक, धूम मचा रहा है वीडियो

हार्दिक पंड्या और लसिथ मलिंगा दोनों आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए साथ खेलते हैं.

News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 4:44 PM IST
लसिथ मलिंगा गले मिलने आए तो पंड्या ने तोंद को लेकर उड़ाया मजाक, धूम मचा रहा है वीडियो
लसित मलिंगा और हार्दिक पंड्या.
News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 4:44 PM IST
इंडिया और श्रीलंका के बीच आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 के मैच से पहले हार्दिक पंड्या और लसिथ मलिंगा का एक वीडियो काफी धूम मचा रहा है. क्रिकेट वर्ल्‍ड कप के ऑफिशियल ट्विटर पेज पर यह वीडियो पोस्‍ट किया गया. इसके साथ लिखा गया है, 'खेल शुरू होने के बाद विरोधी लेकिन इससे पहले और बाद में दोस्‍त. श्रीलंका और इंडिया के मैच से पहले वॉर्म अप के दौरान हार्दिक पंड्या और लसिथ मलिंगा गले मिले और आपस में हंसी-मजाक की.' बता दें कि दोनों मुंबई इंडियंस के लिए साथ खेलते हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि पंड्या वॉर्म अप के दौरान अपने गेंदबाजी रन अप पर काम कर रहे होते हैं तभी मलिंगा उनके पास आते हैं. इस दोनों गले मिलते हैं. इस दौरान पंड्या ने मलिंगा को उनकी तोंद को लेकर छेड़ा. उन्‍होंने मलिंगा की तोंद पर हाथ फेरा और कुछ कहा. इस पर मलिंगा अपनी स्‍वेटशर्ट से तोंद को ढंकते और खुद को फिट दिखाते नजर आए. इसके बाद दोनों हंस पड़े और फिर से गले लग गए.


Loading...

बता दें कि इंग्‍लैंड के खिलाफ मैच में मलिंगा ने 4 विकेट लेकर श्रीलंका को जीत दिलाई थी. उन्‍हें इस मैच में मैन ऑफ द मैच चुना गया था. इसके बाद उनकी तोंद की काफी चर्चा हुई थी. मैच के बाद लसिथ मलिंगा की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर काफी शेयर होने लगी थी. यह तस्‍वीर श्रीलंका के दिग्‍गज बल्‍लेबाज महेला जयवर्धने ने इंस्‍टाग्राम पर डाली थी. इस फोटो में श्रीलंकाई तेज गेंदबाज टॉपलैस नजर आ रहे थे. वे ड्रेसिंग में घूम रहे थे और उन्‍होंने शरीर के ऊपरी हिस्‍से में कुछ नहीं पहना था. ऐसे में उनकी तोंद नजर आ रही थी.

इस वर्ल्‍ड कप में श्रीलंका के लिए मलिंगा ने गेंदबाजी का सारा बोझ अपने कंधों पर उठा रखा है. वे जबरदस्‍त अंदाज में नजर आ रहे हैं. लेकिन दूसरे छोर से उन्‍हें पर्याप्‍त मदद नहीं मिल रही. श्रीलंका के पहले दौर से ही बाहर होने की बड़ी वजह यही रही.

जडेजा टीम में शामिल, अब मांजरेकर को देंगे जवाब!

इस क्रिकेटर को बाल कटवाते हुए मिली ऐसी खबर, आ गए आंसू!
First published: July 6, 2019, 3:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...