पिता बनने की खबर साझा करने के बाद पंड्या का बड़ा बयान, मेरे पिता का मजाक उड़ाया गया, गाली दी गई

पिता बनने की खबर साझा करने के बाद पंड्या का बड़ा बयान, मेरे पिता का मजाक उड़ाया गया, गाली दी गई
हार्दिक ने इस इंटरव्यू में बताया कि वह अपने परिवार को सबसे बड़ी ताकत मानते हैं. उनके लिए हर चीज से पहले उनका परिवार आता है. वह अपने बड़े भाई क्रुणाल को अपना गुरु मानते हैं जो उनके सबसे करीबी हैं.

भारत के स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने हाल ही में खुशखबरी दी थी कि वो जल्‍द ही पिता बनने वाले हैं

  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारत के स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) जल्द ही पिता बनने वाले हैं. कुछ कुछ दिन पहले ही उन्‍होंने इस खुशखबरी को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. हालांकि इसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुए थे. ऐसा पहली बार नहीं है कि जब वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. इससे पहले भी कॉफी विद करण शो में विवादित बयान देने के बाद वह जमकर ट्रोल हुए थे. इस विवाद के कारण तो बीसीसीआई (BCCI) ने उन्‍हें और शो में उनके साथ रहे केएल राहुल को निलंबित कर दिया था.

घटना के बाद खुद से किया वादा
इस विवादित बयान पर अब हार्दिक पंड्या का बयान आया. क्रिकबज पर हर्षा भोगले से बात करते हुए हार्दिक ने कहा कि उन्‍होंने अपनी गलती स्‍वीकार कर ली थी और वापस से इसे न दोहराने के साथ आगे बढे . भारत के स्‍टार ऑलराउंडर के कहा कि जब यह हुआ तो मैंने खुद से ही कहा कि इसे स्‍वीकार करो और इस गलती को सही करने की कोशिश करो. यदि मैं उस गलती को स्‍वीकार नहीं करता तो वह अब भी मुझमे होती. हालांकि हार्दिक ने कहा कि वह दौर मुझे और ज्‍यादा परेशान नहीं करता, क्‍योंकि मेरे परिवार ने स्‍वीकार कर लिया था.

परिवार के सम्‍मान को पहुंची ठेस
26 साल के हार्दिक ने कहा कि मेरा परिवार मेरी रीड की हड्डी है. बिना परिवार के मैं कुछ भी नहीं हूं. कॉफी विद करण में विवादित बयान देने पर पंड्या ने कहा कि उस घटना के बाद उनके परिवार को गाली दी गई, जिससे उन्‍हें चोट लगी. पंड्या ने कहा कि मेरे परिवार को अपशब्‍द कहे गए. मेरे पिता ने इस घटना के बाद इंटरव्‍यू दिया था और लोगों ने इसका मजाक बनाया. सबसे ज्‍यादा दुख तो इस बात का हुआ कि मेरे कारण मेरे परिवार को सबसे ज्‍यादा समस्‍याओं का सामना करना पड़ा और यह स्‍वीकार नहीं था.



कोरोना के बाद पहला इंटरनेशनल मैच,कप्‍तान का खुलासा-पत्‍नी के लिए नहीं खेलेंगे!

सचिन और गांगुली का विकेट लेने वाला गेंदबाज अचानक टीम से बाहर, अब बना पायलट!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading