होम /न्यूज /खेल /T20 वर्ल्ड कप की तैयारी में जुटे हार्दिक पंड्या, NCA में जमकर बहा रहे हैं पसीना; देखें VIDEO

T20 वर्ल्ड कप की तैयारी में जुटे हार्दिक पंड्या, NCA में जमकर बहा रहे हैं पसीना; देखें VIDEO

हार्दिक T20 वर्ल्ड कप को लेकर एनसीए में जमकर पसीना बहा रहे हैं. (Instagram)

हार्दिक T20 वर्ल्ड कप को लेकर एनसीए में जमकर पसीना बहा रहे हैं. (Instagram)

Hardik Pandya preparing for T20 World Cup: हार्दिक ने टी20 विश्व कप के मद्देनजर बेंगलुरू स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए भी कुछ दिनों में रवाना हो जाएगी.
तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए भारतीय टीम लगातार टी20 सीरीज खेल रही है.
हार्दिक ने टी20 विश्व कप की तैयारी को लेकर राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) का रुख किया है.

नई दिल्ली. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. सीरीज के पहले दोनों मुकाबले जीतकर भारत ने दक्षिण अफ्रीका पर 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. अब इंदौर में खेला जाने वाला तीसरा T20 मुकाबला औपचारिकता मात्र रह गया है. इस सीरीज के लिए टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को आराम दिया है.

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका से टी20 सीरीज खेलने के बाद इस महीने यानी अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए भी रवाना हो जाएगी. इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट की तैयारियों को अंतिम रूप देने और खुद को परखने के लिए भारतीय टीम लगातार टी20 सीरीज खेल रही है. वहीं, हार्दिक ने टी20 विश्व कप के मद्देनजर बेंगलुरू स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) का रुख किया है, जहां उन्होंने जमकर पसीना बहाना शुरू कर दिया है. वह कड़ी ट्रेनिंग ले रहे हैं. उन्होंने अपने ट्रेनिंग का एक वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जो अब वायरल हो रहा है.

मैदान में दौड़ और एक्सरसाइज करते दिखे हार्दिक पंड्या
हार्दिक पंड्या वीडियाे में दौड़ लगाते और एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें कि हार्दिक ने इंजरी से कमबैक करने के बाद अपने बेहतरीन प्रदर्शन से क्रिकेट आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है. पहले उन्होंने आईपीएल में शानदार खेल और कप्तानी से अपनी टीम गुजरात टाइटंस को पहली बार में ही खिताब दिलाया, इसके बाद टीम इंडिया के लिए एशिया कप और फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में दमदार खेल दिखाया और मैच विनर के तौर पर उभरे हैं.

हार्दिक पंड्या और नताशा की लव स्टोरी… कैसे पहली ही मुलाकात में दोनों को हो गया प्यार

हार्दिक पंड्या ने चैंपियंस ट्रॉफी में जीत लिया था पूर्व कोच का दिल….बांधे तारीफों के पुल

हार्दिक टीम के लिए वर्ल्डकप में साबित हो सकते हैं मैच जिताऊ
हार्दिक पंड्या ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम के लिए बेहद अहम हैं, वह टीम के मैच जिताऊ खिलाड़ी साबित हो सकते हैं. टीम मैनेंजमेंट चाहता है कि टी20 विश्व कप में हार्दिक तरोताजा होकर मैदान पर उतरे. वे एक खास खिलाड़ी हैं और उनका फॉर्म में रहना जरुरी है. टीम के लिए उनका फिट रहना फायदेमंद साबित होगा. हार्दिक दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से मिले आराम का पूरा फायदा उठा रहे हैं और बेंगलुरु के एनसीए में जमकर ट्रेनिंग कर रहे हैं. उन्होंने लिखा- सपनों का पीछा…

विश्व कप चयनित भारतीय टीम
15 सदस्यीय भारतीय टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.

स्टैंडबाय खिलाड़ी : मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर.

Tags: Hardik Pandya, Hardik Pandya bowling, Hardik Pandya Video Viral, Team india

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें