• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • विराट कोहली ने सभी विवाद भुलाकर इसलिए दिया हार्दिक पांड्या को मौका, कह दी बड़ी बात

विराट कोहली ने सभी विवाद भुलाकर इसलिए दिया हार्दिक पांड्या को मौका, कह दी बड़ी बात

हार्दिक पांड्या ने तीसरे वनडे में 45 रन देकर 2 विकेट झटके.

हार्दिक पांड्या ने तीसरे वनडे में 45 रन देकर 2 विकेट झटके.

हार्दिक पांड्या ने तीसरे वनडे में 45 रन देकर 2 विकेट झटके.

  • Share this:
    करीब चार महीने के बाद हार्दिक पांड्या की टीम इंडिया में वापसी हो गई है. पिछले महीने वह एक विवाद की वजह से चर्चाओं में रहे थे. लेकिन मैदान पर लौटने के बाद वह अपने सर्वश्रेष्ठ अवतार में नजर आए और कप्तान कोहली को प्रभावित किया. हार्दिक ने पहले केन विलियमसन का एक शानदार कैच लपका और बाद में शानदार गेंदबाजी का मुजाहिरा पेश किया. उन्होंने अपने 10 ओवरों के स्पेल में सिर्फ 45 रन देकर 2 विकेट झटके.

    पिछले दिनों जब हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के महिला विरोधी कॉमेंट सार्वजनिक हुए तो कोहली ने टीम और खुद को दोनों से दूर कर लिया था. लेकिन कोहली ने बताया कि पांड्या के आने से उनकी बहुत सी समस्याएं खत्म हो गई हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि पांड्या हमेशा ही टीम की कामयाबी में योगदान देना चाहते हैं.

    मैच में 60 रन बनाने वाले कोहली ने कहा, "उनका टीम में वापस आना बढ़िया रहा. उन्होंने अपना सिर झुकाकर, जो करने की जरूरत थी उसमें मन लगाया. जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की उससे आप अंदाजा लगा सकते हैं. वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो हमेशा अच्छा योगदान दे सकते हैं. वह टीम को अच्छा बैलेंस देते हैं."

    कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि किस तरह से पांड्या ने टीम को संतुलन दिया. बहरहाल, कोहली ने ये भी कहा कि विवाद उन्हें अब बेहतर क्रिकेटर बनाएगा और साथ ही सुझाव दिया कि हर किसी को गेम का हमेशा सम्मान करना चाहिए.

    कोहली ने कहा, "हार्दिक टीम को संतुलन देते हैं. आज भी उन्होंने अच्छे एरिया में गेंदबाजी की जिसने जाहिर कर दिया कि उन्होंने अपनी स्किल्स पर काम किया है. अगर आप गेम का सम्मान नहीं करते तो गेम आपका सम्मान नहीं करेगा. मुझे उम्मीद है कि हार्दिक एक बेहतर क्रिकेटर के तौर पर उभरेंगे."

     

    ये भी पढ़ें: Ind vs Nz, 3rd ODI: जीत के साथ टीम इंडिया ने खत्म किया 10 साल का इंतजार

    आने वाले कुछ मैच इस तेज गेंदबाज ऑलराउंडर के लिए खासे अहम होने वाले हैं. क्योंकि सुप्रीम कोर्ट कॉफी विथ करन शो से उपजे विवाद की जांच के लिए ओम्बड्समेन की नियुक्त करने वाला है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज