Home /News /sports /

hardik pandya relaxed attitude performance brings energy gujarat titans pacer lockie ferguson

'मनोरंजक हार्दिक पंड्या सिर्फ जीत में विश्वास नहीं करते', लॉकी ने खोला गुजरात की सफलता का राज

IPL 2022: हार्दिक पंड्या पुराने रंग में  लौट  चुके हैं. (PTI)

IPL 2022: हार्दिक पंड्या पुराने रंग में लौट चुके हैं. (PTI)

IPL 2022: हार्दिक पंड्या की अगुवाई में गुजरात टाइटंस आईपीएल के अपने डेब्यू सीजन में कमाल का प्रदर्शन कर रही है. गुजरात टाइटंस पहले पांच में से चार मुकाबले जीतकर आईपीएल अंकतालिका में पहले स्थान पर काबिज है. हार्दिक पंड्या गेंद और बल्ले दोनों से धूम मचा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन को लगता है कि टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या ‘सिर्फ जीतने में नहीं’ बल्कि ‘मनोरंजन करने’ में विश्वास करते हैं. फर्ग्यूसन का कहना है कि पंड्या ने अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के शानदार अभियान में गुजरात टाइटंस में यही ऊर्जा भर दी है. गुजरात की टीम ने पहले पांच में से चार में जीत दर्ज की है. आईपीएल अंकतालिका में टीम पहले पायदान पर काबिज है.

    न्यूजीलैंड का यह तेज गेंदबाज गुजरात टाइटंस के डेब्यू सीजन में पांच मैचों में आठ विकेट झटककर शानदार प्रदर्शन कर रहा है जिसमें दो मैच का रूख पलटने वाला प्रदर्शन भी रहा है. यह पूछने पर कि पंड्या की नेतृत्व काबिलियत कैसी है तो फर्ग्यूसन ने उनकी प्रशंसा करते हुए कहा, ‘‘हार्दिक का क्रिकेट के प्रति काफी सहज दृष्टिकोण है और वह मैच जीतने के साथ लोगों का मनोरंजन करने के लिये खेलता है. मुझे लगता है कि इस तरह की सोच से ग्रुप में ऊर्जा का संचार होता है और निश्चित रूप से वह अपने प्रदर्शन से अगुआई कर रहा है जो काफी मायने रखता है.’’

    उन्होंने कहा, ‘‘पूरे नेतृत्व ग्रुप में उप कप्तान राशिद खान का भी रवैया शांत है. कोचिंग ग्रुप में मेंटॉर गैरी कर्स्टन, क्रिकेट निदेशक विक्रम सोलंकी. और मुख्य कोच आशीष नेहरा भी ऐसे ही हैं. इससे पता चलता है कि यह कितना लुत्फ उठाने वाला है.’’

    IPL 2022 में हार्दिक पंड्या का प्रदर्शन
    हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने बल्ले से अब तक अच्छा खेल दिखाया है. वे 5 पारियों में 76 की औसत से 228 रन बना चुके हैं. 2 अर्धशतक लगाया है. स्ट्राइक रेट 137 का है. वे मध्यक्रम में बल्लेबाजी कर रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने 4 विकेट भी लिए हैं. यानी उन्होंने बतौर ऑलराउंडर अच्छा खेल दिखाया है.

    Tags: Ashish nehra, Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL 2022

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर