रोहित के बाद अब हार्दिक भी खाली स्टेडियम में IPL खेलने को तैयार, बोले- रणजी ट्रॉफी भी ऐसे ही खेलते हैं

रोहित के बाद अब हार्दिक भी खाली स्टेडियम में IPL खेलने को तैयार, बोले- रणजी ट्रॉफी भी ऐसे ही खेलते हैं
हार्दिक ने कहा कि आईपीएल के आयोजन का विकल्प खुला होना चाहिए

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी कहा था कि वह खाली स्टेडियम में आईपीएल खेलने के लिए भी तैयार हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2020, 11:24 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) से इस समय पूरी दुनिया जूझ रही है. जहां अभी तक 26 लाख से अधिक लोग इसकी चपेट में आ गए हैं. वहीं करीब 1 लाख 83 लाख अपनी जान गंवा चुके हैं. भारत में इसका खतरा दिन पर दिन बढ़ रहा है. भारत में अभी तक 24 हजार 893 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 779 मौत हो चुकी है. इस महामारी के कारण देशभर में लॉकडाउन चल रहा है. जिसका असर क्रिकेट जगत पर भी देखने को मिला.

कोरोना वायरस के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को टाल दिया गया है और अभी तक किसी को भी नहीं मालूम कि इस साल इसका आयोजन होगा भी या नहीं. मगर भारत के सलामी बल्‍लेबाज और आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बाद अब हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने भी कह दिया है कि खाली स्‍टेडियम में भी खेलने में उन्‍हें कोई परेशानी नहीं है.
दिनेश कार्तिक के साथ इंस्‍टाग्राम लाइव में उन्‍होंने कहा कि आईपीएल के आयोजन का विकल्प खुला होना चाहिए. हार्दिक ने कहा कि दर्शकों के बिना यह अलग तरह का अनुभव होगा. हमें आईपीएल में दर्शकों से भरे स्टेडियम में खेलने की आदत है.

घर में रहते हुए लोगों का मनोरंजन
हार्दिक ने कहा कि उन्‍होंने बिना दर्शकों के रणजी ट्रॉफी भी खेला है. अगर बिना दर्शकों के आईपीएल होगा तो यह अच्छा विकल्प होगा. कम से कम लोगों का घर में रहते हुए मनोरंजन होगा. इस मौके पर हार्दिक के साथ क्रुणाल पंड्या भी मौजूद थे जो आईपीएल पर उनकी बात से सहमत दिखे. हार्दिेक ने ‘कॉफी विद करण’ टेलीविजन कार्यक्रम में हुए विवाद पर पूछे जाने पर मजाकिया अंदाज में कहा कि उन्हें कॉफी का वह कप महंगा पड़ा.



खाली स्टेडियम में खेलने को तैयार रोहित
इससे पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी कहा था कि वह खाली स्टेडियम में आईपीएल खेलने के लिए भी तैयार हैं.  इंडिया टुडे के ई कॉनक्लेव में उन्‍होंने कहा था कि खाली स्टेडियम में खेलना थोड़ा अटपटा होगा, नहीं जानता कि फैंस इसे किस तरह लेंगे. हालांकि अगर मैं अपने बीते हुए कल को याद करूं तो मैंने खाली स्टेडियम में ही खेलना शुरू किया था. हमें इतने बड़े स्टेडियम में खेलने का मौका नहीं मिलता था. मुझे लग रहा है जिंदगी वापस वहीं जा रही है. बीसीसीआई जो भी नियम लेकर आएगी, हम उनका पालन करेंगे. कम से कम लोग टीवी पर तो मैच देख सकेंगे.

केएल राहुल की राह पर ये इंग्लिश गेंदबाज, मदद के लिए 3 चीजों की करेंगे नीलामी

कप्तान ने दिया चैलेंज तो शेफाली ने दिखाया फिटनेस का दम, वायरल हुआ वीडियो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज