Home /News /sports /

IPL 2022: Hardik Pandya का बड़ा बयान, कहा- बतौर ऑलराउंडर खेलने के लिए तैयार, समय बताएगा?

IPL 2022: Hardik Pandya का बड़ा बयान, कहा- बतौर ऑलराउंडर खेलने के लिए तैयार, समय बताएगा?

IPL 2022: हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) महीनों से क्रिकेट मैदान से दूर हैं. (AFP)

IPL 2022: हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) महीनों से क्रिकेट मैदान से दूर हैं. (AFP)

IPL 2022: हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को आईपीएल 2022 के लिए अहमदाबाद टीम ने उन्हें अपना कप्तान बनाया है. हालांकि खराब फिटनेस के कारण वे टी20 वर्ल्ड कप के बाद से खेल से दूर चल रहे हैं. टी20 लीग में इस बार 8 की जगह 10 टीमें उतर रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) टी20 वर्ल्ड कप के बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. वे खराब फिटनेस से जूझ रहे हैं. वे पिछले दिनों एनसीए (NCA) में भी थे. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए अहमदाबाद ने उन्हें अपनी टीम का कप्तान बनाया है. टीम पहली बार टी20 लीग में उतर रही है. लेकिन सबको पंड्या की फिटनेस का इंतजार है. उन्होंने कहा कि वे अभी अच्छा महसूस कर रहे हैं. टीम इंडिया (Team India) को अगले महीने वेस्टइंडीज से टी20 और वनडे सीरीज (India vs West Indies) खेलनी है. ऐसे में देखना होगा कि क्या पंड्या को भारतीय टीम में जगह मिलती है या नहीं.

RevSportz से बात करते हुए हार्दिक पंड्या ने कहा कि वे बतौर ऑलराउंडर ही टीम इंडिया की ओर से खेलना चाहते हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं ऑलराउंडर की तरह ही खेलना चाहता हूं. मेरी तैयारी भी वैसी ही है. अगर कुछ गलत होता है तो मैं नहीं कह सकता. लेकिन अभी मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं. समय बताएगा कि मेरी तैयारी कैसी है.’ मालूम हो कि आईपीएल 2021 (IPL 2021) में पंड्या गेंदबाजी नहीं कर सके थे. इसके अलावा वे बल्ले से भी कमाल करने में फेल रहे थे. आईपीएल 2022 के लिए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने उन्हें रिटेन नहीं किया था.

धोनी ने हमेशा मेरी मदद की

हार्दिक पंड्या ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि मैंने उनसे काफी कुछ सीखा. इतना नहीं उन्होंने मुझे काफी फ्रीडम भी दिया. वे हमेशा मेरे पीछे खड़े रहे. पंड्या ने कहा कि अपने पहले मैच में मैं पहले ओवर में 22 या 24 रन देने की सोच रहा था. मुझे लगा कि यह मेरा पहला और आखिर मैच है. लेकिन दूसरे ओवर में माही भाई ने मुझे बुलाया और उसके बाद चीजें बदल गईं.

यह भी पढ़ें: शाकिब अल हसन ने मचाया कोहराम, 400 विकेट लेने वाले 5वें गेंदबाज, सभी कर चुके हैं आईपीएल में कमाल

यह भी पढ़ें: IPL 2022: आईपीएल का चैंपियन कप्तान हुआ कोरोना पॉजिटिव, नई टीम में मिली है अहम जिम्मेदारी

हार्दिक पंड्या ने जनवरी 2016 में इंटरनेशनल डेब्यू किया था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में खेले गए पहले टी20 में उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था. बतौर तेज गेंदबाज उन्होंने 3 ओवर में 37 रन दिए थे और 2 विकेट भी लिए थे. भारत ने यह मुकाबला 37 रन से जीता था. पंड्या के ओवरऑल टी20 रिकॉर्ड को देखें तो उन्होंने 135 पारियों में 110 विकेट लिए हैं. इसके अलावा 147 पारियों में 2797 रन भी बनाए हैं.

Tags: BCCI, Hardik Pandya, IPL, Team india

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर