अपना शहर चुनें

States

पिता की मौत से बुरी तरह से टूट गए हैं हार्दिक पंड्या, इमोशनल वीडियो किया शेयर

हार्दिक पंड्या ने अपने पिता को खो दिया है.(फोटो साभार@hardikpandya93)
हार्दिक पंड्या ने अपने पिता को खो दिया है.(फोटो साभार@hardikpandya93)

बीते दिनों 16 जनवरी को दिल का दौरा पड़ने से हार्दिक (Hardik Pandya) और क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) के पिता हिमांशु पंड्या (himanshu pandya) ने दुनिया को अलविदा कह दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 10:56 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बीते दिनों टीम इंडिया के स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya Father Passed Away) और क्रुणाल पंड्या के पिता हिमांशु पंड्या (Himanshu Pandya) ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. पिता के निधन से पंड्या ब्रदर्स बुरी तरह से टूट गए हैं. हार्दिक पंड्या ने शनिवार को पिता के साथ बिताए हर एक पल का इमोशनल वीडियो शेयर किया. हिमांशु पंड्या (Himanshu Pandya) ने वडोदरा में आखिरी सांस ली थी, उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. पिता के निधन के बाद क्रुणाल पंड्या बड़ौदा टीम के बायो बबल से बाहर निकल गए थे. वह सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा का नेतृत्व कर रहे थे.

हार्दिक और क्रुणाल पंड्या को क्रिकेटर बनाने में उनके पिता का बहुत बड़ा हाथ रहा. उन्‍होंने बेटों को क्रिकेटर बनाने के लिए शहर का बदल डाला था. उन्‍होंने अपना बिजनेस तक बंद कर दिया और दूसरे शहर में बस गए. ताकि दोनों बच्‍चों को बेहतर क्रिकेट की सुविधा मुहैया कराई जा सके.


हिमांशु सूरत में कार फाइनेंस का छोटा सा बिजनेस चलाते थे, जिसे उन्‍होंने बंद कर दिया और फिर वडोदरा शिफ्ट हो गए. उस समय हार्दिक पांच साल के थे. वहां पर उन्‍होंने अपने बच्‍चों को क्रिकेट की बेहतर सुविधा दी और उन्‍होंने किरण मोरे एकेडमी में दोनों का एडमिशन करवाया. आर्थिक रूप से कमजोर पंड्या का परिवार किराए के घर में रहता था.



यह भी पढ़ें : 

दुनिया का वह इकलौता क्रिकेटर, जिसने माउंट एवरेस्‍ट की फतह, मुश्किल में पड़ गई थी जिंदगी

5 महीनों में 2 देशों के 8 शहर घूमने के बाद घर लौटे रहाणे, बेटी को गोद में बैठाकर कही दिल छूने वाली बात

इसके बावजूद दोनों स्‍टार क्रिकेटर्स के पिता ने उन्‍हें किसी चीज की कमी महसूस होने नहीं दी. एक इंटरव्‍यू में हिमांशु पंड्या ने कहा था कि जब भी वह हार्दिक और क्रुणाल के बारे में बात करते, वो अपने आंसूओ पर कंट्रोल नहीं कर पाते
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज