हार्दिक पंड्या ने बेटे अगस्त्य के साथ शेयर की तस्वीर, बोले- वक्त कैसे बीत गया

हार्दिक ने अपने बेटे अगस्त्य के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की (Instagram)

हार्दिक ने अपने बेटे अगस्त्य के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की (Instagram)

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अपने बेटे अगस्त्य की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, उन्होंने बताया कि अगस्त्य 30 मार्च को 8 महीने का हो गया. इस फोटो को अब तक 18 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 11:26 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस के साथ फोटो-वीडियो शेयर करते रहते हैं, उन्होंने अपने बेटे अगस्त्य की एक तस्वीर मंगलवार को इंस्टाग्राम पर शेयर की. हार्दिक ने बताया कि उनका बेटा 30 मार्च को 8 महीने का हो गया. इस फोटो को अब तक 18 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

अगस्त्य का जन्म पिछले साल 30 जुलाई को हुआ था. हार्दिक ने जो तस्वीर शेयर की, उसमें अपने बेटे को एक हाथ से उठाए हुए हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हमारा अगस्त्य 8 महीने का हो गया. समय उसके साथ कैसे बीत गया, बिग ब्वॉय.' उन्होंने साथ ही दिल वाली इमोजी भी बनाई. हार्दिक की पत्नी नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अगस्त्य की तस्वीर शेयर की. इसमें हार्दिक और अगस्त्य के साथ नताशा भी नजर आ रही हैं.




तस्वीर में हार्दिक ऑरेंज कलर की टी शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने हैं जिस पर स्माइली बनी है. वहीं अगस्त्य ब्लू और व्हाइट रोंपर पहने दिख रहे हैं. हार्दिक बेटे को थामे मुस्कुरा रहे हैं जबकि अगस्त्य ध्यान से तस्वीर क्लिक करने वाले की तरफ देख रहे हैं. इससे पहले भी हार्दिक और नताशा ने अगस्त्य के साथ एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दोनों डांस करते दिख रहे थे.

इसे भी पढ़ें, ग्लेन मैक्सवेल की फॉर्म आरसीबी के लिए चिंता? आकाश चोपड़ा ने दिया जवाब

हार्दिक इस समय आईपीएल के अगले सीजन (IPL 2021) की तैयारियों में लगे हैं. वह सोमवार को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के टीम होटल पहुंचे. इससे पहले उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में दम दिखाया. वह टेस्ट सीरीज से बाहर रहे जबकि वनडे और टी20 सीरीज में खेले. उन्होंने वनडे सीरीज के तीसरे और निर्णायक मैच में 44 गेंदों पर 64 रन की शानदार पारी खेली थी जिसमें 5 चौके और 4 छक्के लगाए. अब वह आईपीएल में दम दिखाते नजर आएंगे जिसमें पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज