हार्दिक पंड्या और क्रुणाल जिम में बहा रहे पसीना, लिखा- कार्य प्रगति पर है

हार्दिक पंड्या आईपीएल स्थगित होने के बाद भी फिटनेस पर पूरा ध्यान रख रहे हैं.

हार्दिक पंड्या आईपीएल स्थगित होने के बाद भी फिटनेस पर पूरा ध्यान रख रहे हैं.

रिकॉर्ड पांच बार की आईपीएल चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं लेकिन फिटनेस पर उनका पूरा फोकस है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह जिम में नजर आ रहे हैं. उनके साथ बड़े भाई क्रुणाल पंड्या भी मौजूद हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की गिनती फिट क्रिकेटरों में की जाती है. आईपीएल का 14वां सीजन कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण स्थगित होने के बाद सभी क्रिकेटर अपने-अपने घर रवाना हो गए थे. मुंबई इंडियंस के स्टार हार्दिक भी अपने घर पर हैं और अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं. उन्होंने बुधवार को एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह जिम में नजर आ रहे हैं. उनके साथ बड़े भाई क्रुणाल पंड्या भी मौजूद थे.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले हार्दिक पंड्या ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, कार्य प्रगति पर है (Work in Progress). इस तस्वीर को अभी तक करीब 9 लाख लाइक मिल चुके हैं. इसके अलावा 1800 से ज्यादा यूजर्स ने कमेंट किया है. हार्दिक के लिए आईपीएल का 14वां सीजन कुछ खास नहीं रहा था और उन्होंने 7 मैचों में केवल 52 रन बनाए.



हार्दिक को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) के लिए टीम में जगह नहीं मिली है. वह इंग्लैंड दौरे पर 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम इंडिया के सदस्य नहीं हैं. भारतीय टीम इस समय मुंबई में क्वारंटीन के दौर से गुजर रही है जो 2 जून को इंग्लैंड रवाना होगी. कोहली की अगुआई वाली भारतीय टीम डब्ल्यूटीसी फाइनल (World Test Championship Final) 18 जून से साउथैम्प्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज