लाइव टीवी

ट्रक में खड़े होकर मैच खेलने जा रहे थे हार्दिक पंड्या, सोशल मीडिया पर हुआ खुलासा

News18Hindi
Updated: September 20, 2019, 1:10 PM IST
ट्रक में खड़े होकर मैच खेलने जा रहे थे हार्दिक पंड्या, सोशल मीडिया पर हुआ खुलासा
हार्दिक पंड्या ने दो महीने बाद भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने तस्वीर शेयर करके अपने फैंस को बताया कि उन्होंने जीवन में कितनी मुश्किलों का सामना किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2019, 1:10 PM IST
  • Share this:
टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपने हटके स्टाइल और आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. भारतीय टीम   (Team India) में अपनी जगह बनाने से पहले पंड्या ने बहुत संघर्ष किया है. हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अपने फैंस को बताया कि उन्होंने जीवन में कितनी मुश्किलों का सामना किया है.

पंड्या ने शेयर की पुराने दिनों की तस्वीर

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya)  अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह ट्रक में खड़े हैं. पंड्या ने कैप्शन में लिखा, 'वो दिन जब मैं ट्रक में इस तरह लोकल मैच खेलने जाया करता था. उन दिनों ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है. अब तक सफर शानदार रहा है और हां मैं इस खेल से बहुत प्यार करता हूं.' हार्दिक पंड्या पहले भी कई बार बता चुके हैं कि उनके और भाई क्रुणाल पंड्या के लिए उनके पिता ने बहुत संघर्ष किए हैं. उन्हें अपने क्रिकेट करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें पैसों की कमी के कारण पेट भर के खाना भी नहीं मिलता था और पंड्या भाई मैगी खाकर प्रैक्टिस किया करते थे.



साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में पंड्या ने की वापसी

हार्दिक पंड्या पर पिछले साल कॉफी विद करण शो में अपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए बैन लगाया था. हालांकि बैन हटने के बाद उन्होंने शानदार कमबैक किया. इस साल आईपीएल में भी उन्होंने कमाल का खेल दिखाया और मुंबई इंडियंस टीम को खिताब जीतने में मदद की. वर्ल्ड कप के बाद से हार्दिक पंड्या ब्रेक थे और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में उन्होंने टीम में वापसी की है.

मोहाली टी-20 मैच के बाद विराट कोहली ने संजय मांजरेकर को दिया श्रेय, कहा-आपसे मिली प्रेरणा
Loading...

टीम में अपनी चलाते हैं विराट कोहली? कप्तानी से हटाने के सवाल पर कोच ने दिया ये जवाब!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 1:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...