हार्दिक पंड्या ने बनाया नया टैटू, सोशल मीडिया पर मची धूम

हार्दिक पंड्या ने क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में टीम इंडिया के बाहर होने के बाद समय मिलते ही अपने बाएं हाथ पर शेर का टैटू बनाया है.

News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 7:08 PM IST
हार्दिक पंड्या ने बनाया नया टैटू, सोशल मीडिया पर मची धूम
हार्दिक पंड्या. (AP Photo)
News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 7:08 PM IST
टीम इंडिया के स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने नया टैटू बनाया है. क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में टीम इंडिया के बाहर होने के बाद समय मिलते ही पंड्या ने अपने बाएं हाथ पर शेर का टैटू बनाया है. उन्‍होंने टैटू के साथ फोटो पोस्‍ट की. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनका नाम ट्रेंड करने लगा. हार्दिक ने इंस्‍टाग्राम पर टैटू की तस्‍वीर डाली. इस फोटो को अभी तक 10.50 लाख से ज्‍यादा लोग लाइक कर चुके हैं. मुंबई इंडियंस में उनके टीम साथी सूर्यकुमार यादव सहित कई लोगों ने उनके नए टैटू पर कमेंट किया और इसकी तारीफ की.

हार्दिक पंड्या को अभी वेस्‍टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया है. उन्‍हें आराम दिया गया है. उनके भाई क्रुणाल पंड्या को विंडीज दौरे के लिए भारतीय टी20 टीम में जगह दी गई है. पंड्या क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में खेले थे और उन्‍होंने सभी मैचों में गेंदबाजी की थी. पांचवें गेंदबाज के रूप में उन्‍होंने शानदार गेंदबाजी की थी. वर्ल्‍ड कप में उन्‍होंने 266 रन बनाए थे और 9 मैचों में 10 विकेट निकाले थे. टीम में अभी उनके पास फिनिशर की जिम्‍मेदारी है.

hardik pandya, hardik pandya tattoo, hardik pandya lion tattoo, हार्दिक पंड्या, हार्दिक पंड्या टैटू, हार्दिक पंड्या शेर टैटू
हार्दिक पंड्या का नया टैैटू.


हार्दिक ने अभी तक 11 टेस्‍ट, 54 वनडे और 38 टी20 मैच खेले हैं और इनमें कुल मिलाकर 1700 से ज्‍यादा रन और 100 से ज्‍यादा विकेट ले चुके हैं. पंड्या पहले भी कई टैटू बना चुके हैं.

वे अपनी बोल्‍ड और बिंदास लाइफस्‍टाइल के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं. इस साल की शुरुआत में एक टीवी शो में वे अपने पर्सनल लाइफ के बारे में बताकर विवादों में फंस गए थे. उन्‍होंने 'कॉफी विद करण' शो में लड़कियों के बारे में अभद्र बयान दिए थे. इसके चलते उन्‍हें टीम इंडिया से सस्‍पेंड भी कर दिया गया था. उनके साथ केएल राहुल भी इस विवाद में फंसे थे. हालांकि बाद में दोनों ने माफी मांग ली थी.

मलिंगा के रिटायरमेंट के बाद साथी खिलाड़ियों ने की जमकर तारीफ

पाक बॉलर पर लड़कियों को फंसाने का आरोप, ट्वीट वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 27, 2019, 6:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...