शर्मनाक हार के बाद टीम इ‌ंडिया को मिली खुशखबरी, मैदान पर उतरने को तैयार हा‌र्दिक पंड्या!

शर्मनाक हार के बाद टीम इ‌ंडिया को मिली खुशखबरी, मैदान पर उतरने को तैयार हा‌र्दिक पंड्या!
लंदन में हार्दिक पंड्या की सर्जरी हुई थी (फाइल फोटो)

कमर की चोट के कारण करीब पांच महीने से हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) मैदान से दूर हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2020, 1:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. न्यूजीलैंड में टीम इंडिया (Team India) को वनडे सीरीज के बाद पहले टेस्ट मैच में भी करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. न्यूजीलैंड में टीम संघर्ष कर रही है. इसी बीच टीम इंडिया को राहत देने के वाली एक खबर आ रही है. टीम इंडिया के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) मैदान पर उतरने के लिए लगभग तैयार हैं. करीब पांच महीने से अपनी कमर की चोट के कारण वह टीम से बाहर चल रहे हैं. लंदन में हुई सर्जरी के कारण उन्हें मजबूरन लंबे समय तक मैदान से भी दूर रहना पड़ा. मगर अब वह वापसी को तैयार हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार 26 साल के पंड्या इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने से पहले घरेलू टूर्नामेंट में नजर आएंगे. खबर के मुताबिक पंड्या (Hardik Pandya) मुंबई  के डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट (DY Patil T20 Tournament) में रिलांइस टीम की ओर से खेलने उतरेंगे. टूर्नामेंट डीवाई पाटिल स्टेडियम पर 24 फरवरी से शुरू होगा. पंड्या की टीम रिलायंस लीग स्टेज में पहला मुकाबला 25 फरवरी, दूसरा 28 फरवरी और तीसरा मुकाबला 3 मार्च  को खेलेगी.

सूत्र के कहा कि रिलायंस वन टीम की लिस्ट में पंड्या का नाम है. वह‌ इस टूर्नामेंट में खेलेंगे. भारत के इस स्टार ऑल राउंडर ने अपना पिछला इंटरनेशनल मैच पिछले साल 22 सितंबर को साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ खेला था.इसकी भी संभावना है कि राष्ट्रीय चयनकर्ता पंड्या की फिटनेस को देखने के लिए पाटिल स्टेडियम जा सकते हैं. यदि वह खुद की फिटनेस को साबित करने में सफल हो जाते हैं तो साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में उनके खेलने की संभावना बढ़ जाएगी. भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच 12 से 18 मार्च तक वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी.

छह महीने से क्रिकेट मैदान से दूर हैं हार्दिक पंड्या
पंड्या की सर्जरी के बाद माना जा रहा था कि उन्हें न्यूजीलैंड (New Zealand) दौरे में टीम में शामिल किया जा सकता है. मगर ऐसा नहीं हो पाया. उन्हें इंडिया ए (India A) की ओर से न्यूजीलैंड दौरे के लिए चुना गया था. मगर मैच फिटनेस ना होने के कारण बाद में उन्हें टीम से बाहर किया गया.पंड्या (Hardik Pandya)  इसके बाद एक बार फिर लंदन गए और उसी समय से वह एनसीए में मेडिकल निगरानी में हैं.
NZ के खिलाफ 10 विकेट से हार के बाद बोले कप्तान विराट कोहली- फर्क नहीं पड़ता



2 साल में पहली बार हुआ कोहली का हार से सामना, लगी रिकॉर्ड्स की झड़ी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading