लाइव टीवी

टीम इंडिया की प्रैक्टिस के दौरान हादसा, बुलानी पड़ी एंबुलेंस, हार्दिक पंड्या ने...

News18Hindi
Updated: January 13, 2020, 7:03 PM IST
टीम इंडिया की प्रैक्टिस के दौरान हादसा, बुलानी पड़ी एंबुलेंस, हार्दिक पंड्या ने...
हार्दिक पंड्या ने सुरक्षाकर्मी को पहुंचाया एंबुलेंस में (file photo)

India vs Australia: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टीम इंडिया की प्रैक्टिस के दौरान एक सुरक्षाकर्मी को चोट लग गई जिसके बाद एंबुलेंस बुलानी पड़ी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2020, 7:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच वनडे सीरीज का आगाज मंगलवार से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा. दोनों ही टीमें लाजवाब हैं ऐसे में फैंस को कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. बता दें दोनों ही टीमों ने सोमवार को कड़ा अभ्यास किया, हालांकि टीम इंडिया के अभ्यास सत्र के दौरान एक हादसा हो गया, जिसके बाद एंबुलेंस भी बुलानी पड़ी.

cricket news, sports news, india, indian team
भारतीय क्रिकेट टीम


प्रैक्टिस के दौरान सुरक्षाकर्मी को लगी चोट
मुंबई में टीम इंडिया के अभ्यास सत्र में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) भी मौजूद थे तभी वहां खड़े एक सुरक्षाकर्मी को गेंद लग गई. बल्लेबाज ने शॉट खेला और गेंद उसके सीने में जा लगी. सुरक्षाकर्मी का नाम अराफात कुरैशी है और वो प्रेस बॉक्स के नीचे खड़ा था. जैसे ही उसे गेंद लगी, पंड्या तुरंत भागकर उसके पास गए और उसे एंबुलेंस तक ले गए.

पंड्या ने की प्रैक्टिस
पीठ की सर्जरी से उबर रहे ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने सोमवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय टीम के साथ अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया. पंड्या को अंतिम लम्हों में न्यूजीलैंड दौरे पर जाने वाली भारत ए टीम से हटा दिया गया था क्योंकि वह सर्जरी से पूरी तरह नहीं उबर पाए थे.

hardik pandye fitness test, hardik pandya india a, hardik pandya new zealand tour
हार्दिक पंड्या.
हार्दिक (Hardik Pandya) को सबसे पहले कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ जसप्रीत बुमराह के साथ स्टंप को हिट करने का अभ्यास करते हुए देखा गया.पंड्या ने बाद में गेंदबाजी कोच भरत अरूण के मार्गदर्शन में नेट पर गेंदबाजी की. हार्दिक का लंदन में आपरेशन हुआ था और तब से वह मुंबई में अपने ट्रेनर रजनीकांत के निरीक्षण में रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. इस बीच वैकल्पिक अभ्यास सत्र के बावजूद भारतीय टीम के लगभग सभी सदस्यों को ट्रेनिंग सत्र में हिस्सा लेने देखा गया.

cricket news, hardik pandya, shivam dubey, india vs new zealand, indian cricket team, team india, क्रिकेट न्यूज, स्पोर्ट्स न्यूज, हार्दिक पंड्या, शिवम दुबे, इंडिया वस न्यूजीलैंड, इंडियन क्रिकेट टीम, न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम, टीम इंडिया
हार्दिक पंड्या टी20 वर्ल्ड कप के लिहाज से टीम इंडिया के अहम खिलाड़ी हैं. (फाइल फोटो)


आईपीएल से वापसी करेंगे पंड्या
हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के न्यूजीलैंड दौरे से बाहर होने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि अब उनकी वापसी आईपीएल में ही होगी. बीसीसीआई सूत्रों से आई खबर के मुताबिक हार्दिक पंड्या को पूरी तरह उबरने में थोड़ा और समय लग सकता है और वो 29 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल से ही क्रिकेट के मैदान पर उतरेंगे.

टी20वर्ल्ड कप में बड़ा बदलाव करेगी ICC,16 से बढ़ाकर इतनी होगी टीमों की संख्या!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2020, 7:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर