लाइव टीवी

लंदन में हार्दिक पंड्या की सर्जरी रही सफल, जानिए क्रिकेट से कब तक ‌रहेंगे दूर

News18Hindi
Updated: October 5, 2019, 10:54 AM IST
लंदन में हार्दिक पंड्या की सर्जरी रही सफल, जानिए क्रिकेट से कब तक ‌रहेंगे दूर
हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर की.

पिछले साल सितंबर में एशिया कप के दौरान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को पीठ के निचले हिस्से में चोट लगी थी

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2019, 10:54 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीम इंडिया (Team India) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की पीठ के निचले हिस्से की लंदन में सर्जरी सफल रही है. पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि सर्जरी सफल रही. दुआओं के लिए हर किसी का शुक्रिया. उन्होंने कहा कि वह जल्द ही वापसी करेंगे, तब तक उन्हें याद करते रहिए.

हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पंड्या टीम का हिस्सा थे, लेकिन टेस्ट सीरीज के लिए उन्हें टीम में शामिल नहीं किया. इसी दौरान उनका यह पुराना दर्द फिर से उभर कर सामने आ गया था. पीठ के निचले हिस्से में उन्हें यह चोट पिछले साल सितंबर में एशिया कप के दौरान लगी थी. हालांकि चोट के फिर से उभरने से पहले वह आईपीएल और वर्ल्ड कप में भी खेले थे.

Hardik Pandya, cricket, bcci, india vs south africa, हार्दिक पंड्या, क्रिकेट

सर्जरी के बाद पंड्या (Hardik Pandya) लंबे समय के लिए मैदान से दूर रह सकते हैं. बांग्लादेश के खिलाफ आने वाली टी20 सीरीज में भी वह मैदान पर नहीं उतर पाएंगे. बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज तीन नवंबर से शुरू होगी. इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के बाद उन्हें वेस्टइंडीज दौरे से भी आराम दिया गया था. वहीं इस साल की शुरुआत में इस चोट के कारण वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए थे. 25 साल के पंड्या ने 11 टेस्ट मैच, 54 वनडे और 40 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं और वह अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम का अहम हिस्सा भी है. ऐसे में सभी को उनसे फिट होकर जल्द ही मैदान पर वापसी करने की उम्मीद होगी.

राष्ट्रपति के कहने पर संन्यास से वापस आए थे इमरान, फिर पाक को जिताया वर्ल्ड कप

BCCI के चुनावों में बड़े नामों में टक्कर, दौड़ में गांगुली से लेकर शुक्ला तक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 10:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...